Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

चीन के साथ तनाव के बीच लेह पहुंचे आर्मी चीफ नरवणे, LAC पर सेना की तैयारियों का लिया जायजा

 चीन के साथ पूर्वी लद्दाख में जारी तनाव के बीच भारतीय सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे बुधवार को ‘फायर एंड फ्यूरी कॉर्प्स’ की एक दिवसीय यात्रा पर लेह पहुंचे। इस दौरान  नरवणे ने ‘फायर एंड फ्यूरी कॉर्प्स’ के रेचिन ला समेत अग्रिम मोर्चों का जायजा लिया। साथ ही उन्होंने जवानों का हौसला भी बढ़ाया। सेना प्रमुख ने ग्राउंड जीरो में जाकर मौजूदा हालातों और सेना की तैयारियों की समीक्षा की। लेह स्थित सेना 14वीं कोर में  सैन्य अधिकारियों ने सेना प्रमुख को LAC पर मौजूदा हालात की जानकारी दी। सैन्य अधिकारियों ने बताया कि सेना प्रमुख ने ग्राउंड जीरो में सेना की तैयारियों के लिए जवानों की तारीफ भी की।

सेना प्रमुख का लेह दौरा का ऐसे समय में हुआ है जब LAC तनाव पर हाल ही में WMCC की बैठक हुई। दोनों पक्षों के राजनयिकों के बीच वर्चुअल बैठक हुई थी और इस दौरान दोनों पक्षों ने मॉस्को में भारत और चीन के विदेश मंत्रियों के बीच बने पांच सूत्रीय एजेंडे पर चर्चा की। साथ ही जल्द ही नौवें दौर की सैन्य वार्ता करने पर सहमति भी जताई। बता दें कि LAC पर पिछले काफी लंबे समय चीन के साथ विवाद चल रहा है।