Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

स्ट्रेन के खौफ के चलते एयरपोर्ट पर रोका यात्रियों को, रिश्तेदारों ने किया हंगामा

अमृतसर: श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आज सुबह उस समय हंगामा हो गया जब लंदन से आई फ्लाइट द्वारा पहुंचे यात्रियों को बाहर नहीं जाने दिया। दरअसल, लंदन में कोरोना वायरस के नए रूप के होने की बात सामने आने के बाद भारत सरकार द्वारा लंदन सहित कुछ देशों की फ्लाईटों पर रोक लगा दी गई है। इसी के चलते गत रात राजासांसी श्री गुरु रामदास इंटरनेशनल हवाई अड्डे में 242 यात्रियों की लंदन से आखिरी फ्लाइट पहुंची। प्रशासन की ओर से पहले ही यात्रियों के परिवार वालों को सूचित किया गया था इसके बावजूद भी सुबह 10 बजे तक यात्री बाहर न आने के कारण उनके पारिवारिक सदस्यों ने नारेबाजी की और हवाई अड्डे के बाहर झंडे लेकर प्रदर्शन किया।

इस मौके बातचीत करते हुए यात्रियों के रिश्तेदारों ने कहा कि प्रशासन की ओर से जानबूझ कर उन्हें तंग किया जा रहा है। पिछले कई घंटों से उनके रिश्तेदार हवाई अड्डे के अंदर ही हैं और उन्हें टैस्ट होने के बावजूद भी बाहर नहीं आने दिया जा रहा। उन्होंने कहा कि प्रशासन के पास कोई खास प्रबंध भी नहीं हैं। उन्होंने मांग की कि जल्द से जल्द उनके अपनों को बाहर भेजा जाए।