Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

स्ट्रेन के खौफ के चलते एयरपोर्ट पर रोका यात्रियों को, रिश्तेदारों ने किया हंगामा

अमृतसर: श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आज सुबह उस समय हंगामा हो गया जब लंदन से आई फ्लाइट द्वारा पहुंचे यात्रियों को बाहर नहीं जाने दिया। दरअसल, लंदन में कोरोना वायरस के नए रूप के होने की बात सामने आने के बाद भारत सरकार द्वारा लंदन सहित कुछ देशों की फ्लाईटों पर रोक लगा दी गई है। इसी के चलते गत रात राजासांसी श्री गुरु रामदास इंटरनेशनल हवाई अड्डे में 242 यात्रियों की लंदन से आखिरी फ्लाइट पहुंची। प्रशासन की ओर से पहले ही यात्रियों के परिवार वालों को सूचित किया गया था इसके बावजूद भी सुबह 10 बजे तक यात्री बाहर न आने के कारण उनके पारिवारिक सदस्यों ने नारेबाजी की और हवाई अड्डे के बाहर झंडे लेकर प्रदर्शन किया।

इस मौके बातचीत करते हुए यात्रियों के रिश्तेदारों ने कहा कि प्रशासन की ओर से जानबूझ कर उन्हें तंग किया जा रहा है। पिछले कई घंटों से उनके रिश्तेदार हवाई अड्डे के अंदर ही हैं और उन्हें टैस्ट होने के बावजूद भी बाहर नहीं आने दिया जा रहा। उन्होंने कहा कि प्रशासन के पास कोई खास प्रबंध भी नहीं हैं। उन्होंने मांग की कि जल्द से जल्द उनके अपनों को बाहर भेजा जाए।