Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

गहलोत सरकार गिरेगी, पहले से ज्यादा MLAs के साथ कांग्रेस छोड़ेंगे पायलट: रामदास अठावले

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार के जल्द ही गिरने की बात कही है और इसका कारण कांग्रेस में सचिन पायलट पर हो रहे अन्याय को बताया। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि एनडीए को राजस्थान की सरकार गिराने की कोई जरूरत नहीं है।

रामदास अठावले ने कहा कि कांग्रेस में पायलट पर अन्याय हो रहा है और इसीलिए वह एक दिन पहले से भी ज्यादा विधायकों से साथ कांग्रेस छोड़ देंगे तथा जिस दिन सचिन पायलट ऐसा करेंगे उस दिन वहां की सरकार खुद ही गिर जाएगी। उन्होंने कहा कि हमें गहलोत सरकार गिराने की जरूरत नहीं है।

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा, “हमें राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार गिराने की आवश्यकता नहीं है। उन्हें सचिन पायलट को संभालने की जरूरत थी। सचिन पायलट पर कांग्रेस में अन्याय हो रहा है इसलिए वो एक दिन और ज्यादा MLAs के साथ बाहर आ जाएंगे और उनकी सरकार गिर जाएगी।”

इसके अलावा अठावले ने रविवार को कृषि कानूनों को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा, “सरकार कृषि कानूनों में संशोधन के लिए तैयार है। MSP और APMC को धक्का नहीं लगेगा। अगर कानून पीछे लेंगे तो हर कानून पीछे लेने की बात हो सकती है।”रामदास अठावले ने कहा, “किसानों से निवेदन है कि आंदोलन खत्म करें। सरकार आपको MSP और APMC के संबंध में लिखित देने के लिए भी तैयार है।”