Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

गहलोत सरकार गिरेगी, पहले से ज्यादा MLAs के साथ कांग्रेस छोड़ेंगे पायलट: रामदास अठावले

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार के जल्द ही गिरने की बात कही है और इसका कारण कांग्रेस में सचिन पायलट पर हो रहे अन्याय को बताया। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि एनडीए को राजस्थान की सरकार गिराने की कोई जरूरत नहीं है।

रामदास अठावले ने कहा कि कांग्रेस में पायलट पर अन्याय हो रहा है और इसीलिए वह एक दिन पहले से भी ज्यादा विधायकों से साथ कांग्रेस छोड़ देंगे तथा जिस दिन सचिन पायलट ऐसा करेंगे उस दिन वहां की सरकार खुद ही गिर जाएगी। उन्होंने कहा कि हमें गहलोत सरकार गिराने की जरूरत नहीं है।

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा, “हमें राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार गिराने की आवश्यकता नहीं है। उन्हें सचिन पायलट को संभालने की जरूरत थी। सचिन पायलट पर कांग्रेस में अन्याय हो रहा है इसलिए वो एक दिन और ज्यादा MLAs के साथ बाहर आ जाएंगे और उनकी सरकार गिर जाएगी।”

इसके अलावा अठावले ने रविवार को कृषि कानूनों को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा, “सरकार कृषि कानूनों में संशोधन के लिए तैयार है। MSP और APMC को धक्का नहीं लगेगा। अगर कानून पीछे लेंगे तो हर कानून पीछे लेने की बात हो सकती है।”रामदास अठावले ने कहा, “किसानों से निवेदन है कि आंदोलन खत्म करें। सरकार आपको MSP और APMC के संबंध में लिखित देने के लिए भी तैयार है।”