Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

अमित शाह के बंगाल दौरे का दूसरा दिन, विश्व भारती विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में हुए शामिल

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री व भाजपा के कद्दावर नेता अमित शाह के दौरा का दूसरा दिन है। अपनी यात्रा के दूसरे दिन, शाह बीरभूम जिले में स्थित शांति निकेतन पहुंचे। यहां उन्होंने रवींद्र भवन में रवींद्रनाथ टैगोर को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद वह विश्व भारती विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में शामिल हुए। इसके बाद मीडिया से बातचीत करेंगे। शाह का बीरभूम के श्यामबती भी जाने का कार्यक्रम है, जहां वह एक बाउल गायक के घर दोपहर का भोजन करेंगे। बाद में वह बोलपुर में हनुमान मंदिर से बोलपुर सर्किल तक रोड शो करेंगे।

LIVE Amit Shah in West Bengal Day 

– गृह मंत्री अमित शाह शांतिनिकेतन में विश्व भारती यूनिवर्सिटी में सांस्कृतिक कार्यक्रम को देखते हुए

– गृह मंत्री अमित शाह ने शांतिनिकेतन में रवींद्र भवन में रवींद्रनाथ टैगोर को श्रद्धांजलि दी

– गृह मंत्री अमित शाह बीरभूम पहुंचे। आज अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे का दूसरा दिन है।

ममता बनर्जी को जोर का झटका

अमित शाह ने दौरे के पहले दिन शनिवार को मेदिनीपुर में एक विशाल जनसभा के दौरान तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी को जोर का झटका दिया। शाह की इस सभा के दौरान तृणमूल छोड़ने वाले कद्दावर नेता सुवेंदु अधिकारी सहित 10 विधायकों, एक तृणमूल सांसद, एक पूर्व मंत्री एवं बड़ी संख्या में तृणमूल सहित कांग्रेस व वाममोर्चा के नेताओं ने भाजपा का दामन थामा। इसके बाद जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने ममता सरकार पर करारा हमला बोला। उन्होंने हुंकार भरते हुए कहा कि बंगाल में अगले विधानसभा चुनाव तक ममता अकेली रह जाएंगी

भाजपा 200 सीटें जीतकर सरकार बनाएगी

भाजपा में शामिल होने वालों में सात तृणमूल के, माकपा व भाकपा के एक-एक एवं कांग्रेस के एक विधायक शामिल हैं। ये सभी सुवेंदु के बेहद करीबी माने जाते हैं। इनके अलावा 15 काउंसलर, 45 चेयरमैन और जिला पंचायत के दो अध्यक्ष सहित तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश स्तर के कई पदाधिकारी एवं अल्पसंख्यक सेल के भी कई नेता भाजपा में शामिल हुए हैं।शाह ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले का जिक्र करते हुए कहा कि इससे हम डरने वाले नहीं हैं। हमारे 300 से ज्यादा कार्यकर्ता मारे गए हैं।

हम बंगाल को सोनार बांग्ला बना देंगे

ममता बनर्जी की ओर इशारा करते हुए कहा कि आप जितनी हिंसा करोगी, भाजपा के कार्यकर्ता उतने जोर से आपका सामना करेंगे। कितने लोगों को आप मारेंगी, पूरा बंगाल आपके खिलाफ खड़ा हो गया है। शाह ने कहा कि जब विधानसभा चुनाव का परिणाम आएंगे तो देख लेना भाजपा 200 से ज्यादा सीटें जीतकर बंगाल में सरकार बनाएगी। बंगाल में सभी समस्याओं का समाधान केवल भाजपा कर सकती है। शाह ने बंगाल की जनता से आह्वान करते हुए कहा-आपने तीन दशक तक कांग्रेस को मौका दिया, 34 साल लेफ्ट को दिया, 10 साल ममता को दिया, पांच साल भाजपा को दे दीजिए, हम बंगाल को सोनार बांग्ला बना देंगे।