Logo

Saraykela पुलिस ने सुनियोजित गिरोह का खुलासा कर दस अपराधियों को किया गिरफ्तार

 सरायकेला- खरसावां  : झारखंड के सरायकेला- खरसावां पुलिस को एकबार फिर से बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जहां पिछले दिनों जिले के आरआईटी थाना क्षेत्र के केसरी गैस दोदाम के समीप रेलवे साइट पर हुए बमबारी और गोली कांड मामले का जिला पुलिस ने खुलासा करते हुए एक बड़े और सुनियोजित गिरोह का खुलासा किया है.

वहीं जिला पुलिस ने इस घटना का उद्भेदन करते हुए मामले से जुड़े दस अपराधकर्मियों को भी गिरफ्तार किया है, जिनके पास से पुलिस ने दो 7. 65 बोर का पिस्टल, एक देशी पिस्टल दो दर्जन से भी अधिक जिंदा कारतूस, दो कार, दो मोटरसायकल, एक दर्जन से ज्यादा मोबाईल फोन, 6 अलग- अलग कंपनियों के सिम बरामद किए हैं. वहीं गिरफ्तार अपराधकर्मियों के नाम ओमी राव, सुनील तिवारी, राकेश पांडे, लालेश वारले, परमेश्वर दास, शशिभूषण भारती, रतन तिउ, हसीमुद्दीन अंसारी, जयकान पांडेय और सुनील ठाकुर बताया जाता है. वहीं जानकारी देते हुए जिले के एसपी मोहम्मद अर्शी ने बताय कि लॉकडाउन के दौरान कमजोर हुए आपराधिक गिरोह अब नए सिरे से फिर से गैंग तैयार करने में जुटे हैं. साथ ही पड़ेसी जिला जमशेदपुर में अखिलेश गिरोह के कमजोर होने के कारण ये अपराधी नए सिरे से बाहर के शूटरों का सहारा लेकर जमशेदपुर- चाईबासा और सरायकेला के कई बड़े प्रोजेक्ट और कंपनियों खासकर रेलवे के काम में बाधा पहुंचाने की योजना बना रहे थे. वहीं एसपी ने बताया कि इनके गिरोह में और भी लोग हैं, जिनके खिलाफ छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि इस गिरोह में पांच अपराधी हैं, जबकि पांच अन्य पेटी कांट्रैक्टर और जमीन कारोबारी हैं. उन्होंने बताया कि इस गिरोह का मकसद इलाके में दहशत फैलाना था. सभी गिरफ्तार अपराधियो का पूर्व में जमशेदपुर व अन्य जिलों में आपराधिक इतिहास रहा है. फिलहाल जिला पुलिस के लिए इसे बड़ा कामययाबी के रूप में देखी जा रही है..

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
ठंड के मद्देनजर उपायुक्त ने किया रामगढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण । जिले में चल रहे विकास कार्यों की उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा। अवैध खनन के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई । एड्स दिवस एवं टीबी जागरूकता के तहत हुआ कार्यक्रम का आयोजन । 02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन रामगढ़ छावनी सीइओ पर अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने लगाया आरोप । भाजपा नेता ऋषिकेश सिंह जनसेवा के तहत लोगो के वोटर कार्ड से आधार को करवा रहें है लिंक। रामगढ़ विधायक ममता देवी रामगढ़ छावनी परिषद की बैठक में हुई शामिल। उपायुक्त ने सुनी जनता की समस्याएं, जल्द निष्पादन का अधिकारियों को दिए निर्देश । 11 वीं कृषि गणना 2021-22 के तहत उपायुक्त की अध्यक्षता हुआ प्रशिक्षण का आयोजन।