Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Saraykela पुलिस ने सुनियोजित गिरोह का खुलासा कर दस अपराधियों को किया गिरफ्तार

 सरायकेला- खरसावां  : झारखंड के सरायकेला- खरसावां पुलिस को एकबार फिर से बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जहां पिछले दिनों जिले के आरआईटी थाना क्षेत्र के केसरी गैस दोदाम के समीप रेलवे साइट पर हुए बमबारी और गोली कांड मामले का जिला पुलिस ने खुलासा करते हुए एक बड़े और सुनियोजित गिरोह का खुलासा किया है.

वहीं जिला पुलिस ने इस घटना का उद्भेदन करते हुए मामले से जुड़े दस अपराधकर्मियों को भी गिरफ्तार किया है, जिनके पास से पुलिस ने दो 7. 65 बोर का पिस्टल, एक देशी पिस्टल दो दर्जन से भी अधिक जिंदा कारतूस, दो कार, दो मोटरसायकल, एक दर्जन से ज्यादा मोबाईल फोन, 6 अलग- अलग कंपनियों के सिम बरामद किए हैं. वहीं गिरफ्तार अपराधकर्मियों के नाम ओमी राव, सुनील तिवारी, राकेश पांडे, लालेश वारले, परमेश्वर दास, शशिभूषण भारती, रतन तिउ, हसीमुद्दीन अंसारी, जयकान पांडेय और सुनील ठाकुर बताया जाता है. वहीं जानकारी देते हुए जिले के एसपी मोहम्मद अर्शी ने बताय कि लॉकडाउन के दौरान कमजोर हुए आपराधिक गिरोह अब नए सिरे से फिर से गैंग तैयार करने में जुटे हैं. साथ ही पड़ेसी जिला जमशेदपुर में अखिलेश गिरोह के कमजोर होने के कारण ये अपराधी नए सिरे से बाहर के शूटरों का सहारा लेकर जमशेदपुर- चाईबासा और सरायकेला के कई बड़े प्रोजेक्ट और कंपनियों खासकर रेलवे के काम में बाधा पहुंचाने की योजना बना रहे थे. वहीं एसपी ने बताया कि इनके गिरोह में और भी लोग हैं, जिनके खिलाफ छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि इस गिरोह में पांच अपराधी हैं, जबकि पांच अन्य पेटी कांट्रैक्टर और जमीन कारोबारी हैं. उन्होंने बताया कि इस गिरोह का मकसद इलाके में दहशत फैलाना था. सभी गिरफ्तार अपराधियो का पूर्व में जमशेदपुर व अन्य जिलों में आपराधिक इतिहास रहा है. फिलहाल जिला पुलिस के लिए इसे बड़ा कामययाबी के रूप में देखी जा रही है..