Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

#Ramgarh चार वर्षीय बच्ची के साथ हैवानियत का प्रयास, आरोपी को पुलिस ने किया गिरिफ्तार

चार वर्षीय बच्ची को उसके पड़ोसी अजय तुरी अपने घर खेलाने के बहाने ले गया था और यह वारदात को अंजाम दिया

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक तस्वीर सामने आई है, जहां एक 4 साल के मासूम बच्ची के साथ एक दरिंदे ने हैवानियत की असफल प्रयास किया है । इस मामले में रामगढ़ पुलिस ने आरोपी को गिरिफ्तार कर लिया है और मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

यह वारदात रामगढ़ थाना क्षेत्र के विकास नगर की है। जहा चार वर्षीय बच्ची को उसके पड़ोसी अजय तुरी अपने घर खेलाने के बहाने ले गया था और यह वारदात को अंजाम दिया। बच्ची रोते हुए सारी घटना अपनी माँ को बताई, जब आस पास के लोगो को इस घटना की जानकारी हुई तो गुस्से में लोगो ने आरोपी अजय तुरी को जमकर धुनाई कर दी। फिर लोगो ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया ।

बच्ची के पिता ने इस मामले में थाना में मामला दर्ज करवाया है, वही इस मामले में महिला एसआई मिंजारी बिरुआ ने बताई कि चार साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न का मामला आया है आगे की कार्यवाही की जा रही है।