Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

#Ramgarh चार वर्षीय बच्ची के साथ हैवानियत का प्रयास, आरोपी को पुलिस ने किया गिरिफ्तार

चार वर्षीय बच्ची को उसके पड़ोसी अजय तुरी अपने घर खेलाने के बहाने ले गया था और यह वारदात को अंजाम दिया

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक तस्वीर सामने आई है, जहां एक 4 साल के मासूम बच्ची के साथ एक दरिंदे ने हैवानियत की असफल प्रयास किया है । इस मामले में रामगढ़ पुलिस ने आरोपी को गिरिफ्तार कर लिया है और मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

यह वारदात रामगढ़ थाना क्षेत्र के विकास नगर की है। जहा चार वर्षीय बच्ची को उसके पड़ोसी अजय तुरी अपने घर खेलाने के बहाने ले गया था और यह वारदात को अंजाम दिया। बच्ची रोते हुए सारी घटना अपनी माँ को बताई, जब आस पास के लोगो को इस घटना की जानकारी हुई तो गुस्से में लोगो ने आरोपी अजय तुरी को जमकर धुनाई कर दी। फिर लोगो ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया ।

बच्ची के पिता ने इस मामले में थाना में मामला दर्ज करवाया है, वही इस मामले में महिला एसआई मिंजारी बिरुआ ने बताई कि चार साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न का मामला आया है आगे की कार्यवाही की जा रही है।