Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

मानवता हुई शर्मसार, दिव्यांग युवती के साथ में हुआ बलात्कार, आरोपी युवक को पुलिस ने भेजा जेल

कुज्जू/रामगढ़ : एक बार फिर से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना कुज्जू ओपी क्षेत्र के करमा दक्षिणी में देखने को मिला, जहां एक दिव्यांग युवती जो गूंगी और बहरी है. वह गांव के ही एक युवक के द्वारा दुष्कर्म का शिकार हुई ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Newslens (@news_lens)

घटना के संबंध में बताया जाता है कि कुजू ओपी अंतर्गत कर्मा दक्षिणी पंचायत के रहने वाली पीड़ित उसको उसके पड़ोस में रहने वाले ने रविवार को अपने घर में बुलाकर दुष्कर्म को अंजाम दिया ।

घटना की जानकारी के बाद कुज्जू ओपी प्रभारी अजीत भारती ने संज्ञान में लिया । जिसके बाद एस आई सुरेंद्र सिंह कुंतिया दल बल के साथ पहुंचकर युवक को हिरासत में ले लिया गया और जेल भेज दिया ।