Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

मानवता हुई शर्मसार, दिव्यांग युवती के साथ में हुआ बलात्कार, आरोपी युवक को पुलिस ने भेजा जेल

कुज्जू/रामगढ़ : एक बार फिर से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना कुज्जू ओपी क्षेत्र के करमा दक्षिणी में देखने को मिला, जहां एक दिव्यांग युवती जो गूंगी और बहरी है. वह गांव के ही एक युवक के द्वारा दुष्कर्म का शिकार हुई ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Newslens (@news_lens)

घटना के संबंध में बताया जाता है कि कुजू ओपी अंतर्गत कर्मा दक्षिणी पंचायत के रहने वाली पीड़ित उसको उसके पड़ोस में रहने वाले ने रविवार को अपने घर में बुलाकर दुष्कर्म को अंजाम दिया ।

घटना की जानकारी के बाद कुज्जू ओपी प्रभारी अजीत भारती ने संज्ञान में लिया । जिसके बाद एस आई सुरेंद्र सिंह कुंतिया दल बल के साथ पहुंचकर युवक को हिरासत में ले लिया गया और जेल भेज दिया ।