Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

इंग्लैंड पहुंचते ही पाकिस्तान की टीम ने उड़ाई नियमों की धज्जियां, मैदान पर उतरे खिलाड़ी

नई दिल्ली। इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दस खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। बेशक, सभी दस खिलाडि़यों की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है, लेकिन रविवार को इंग्लैंड पहुंची पाकिस्तान की टीम ने कोरोना महामारी के चलते बने अहम नियमों का मंगलवार को ही उल्लंघन कर दिया। ऐसा तब हुआ जब 14 दिन के क्वारंटाइन यानी पृथकवास के नियम को दरकिनार करते हुए पूरी टीम दो दिन बाद ही ट्रेनिंग के लिए मैदान पर उतर गई।

नियमों की उड़ाई धज्जियां 

एक ओर जहां पूरी दुनिया की क्रिकेट टीम कोई रिस्क नहीं लेना चाह रही हैं। उस वक्त इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) पहले वेस्टइंडीज की मेजबानी करने को तैयार है और इसके बाद तीन टेस्ट और तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम की मेजबानी करेगा, जिसके लिए पाक टीम समय से काफी पहले ही रविवार को इंग्लैंड पहुंच गई। इसके पीछे वजह थी कि पाक टीम को 14 दिन तक पृथकवास में रहना था। वेस्टइंडीज की टीम जब इंग्लैंड पहुंची थी तो उन्होंने भी इस नियम का पालन किया था।

वहीं, टीम के कोच फिल सिमंस के ससुर का मैनचेस्टर में देहांत हो गया था। उन्हें जैविक वातावरण छोड़ना पड़ा था। यही वजह थी कि उन्हें भी खुद को स्वत: पृथकवास करना पड़ा, लेकिन पाकिस्तान की टीम मंगलवार को इस नियम का माखौल उड़ाती दिखी, जब टीम के सभी 20 खिलाड़ी मैदान में अभ्यास के लिए उतर गए। टीम वॉरेस्टरशायर में है, जहां उसे 13 जुलाई तक पृथकवास में रहना था।

छह खिलाड़ियों की रिपोर्ट आई निगेटिव

कोविड-19 परीक्षण में पॉजिटिव पाए गए छह पाकिस्तानी क्रिकेटरों का अब तीन दिन में दूसरी बार परीक्षण निगेटिव आया है, जिससे वे टीम के साथ इंग्लैंड में जुड़ सकते हैं। अब पीसीबी इनके इंग्लैंड जाने का इंतजाम करेगा। ताजा परीक्षण में सलामी बल्लेबाज फखर जमां, ऑलराउंडर मुहम्मद हफीज, लेग स्पिनर शादाब खान, विकेटकीपर मुहम्मद रिजवान, तेज गेंदबाज वहाब रियाज और मुहम्मद हसनैन को निगेटिव पाया गया। वहीं स्पिनर काशिफ भट्टी, तेज गेंदबाज हैरिस राऊफ और इमरान खान तथा बल्लेबाज हैदर अली अभी भी पृथकवास में हैं।