Logo

अमृतसर में पकड़ा गया सीबीआइ का एडीजीपी बनकर ठगी कर रहा शख्‍स

अमृतसर। यहां  सीबीआइ का एडीजीपी (क्राइम) बनकर ठगी करने वाले व्‍यकित को गिरफ्तार किया गया है। यह नकली एडीजीपी खुद को लोगों को नौकरी लगवाने का लालच देकर फंसाता था। आरोपित के कब्जे से फर्जी पहचान पत्र और कई फर्जी दस्तावेज मिले हैं। वह यहां एक बैक मैनेजर को चूना लगाने की कोशिश कर रहा था।

पुलिस के अनुसार आरोपित ने एक्सिस बैंक के डिप्टी मैनेजर दिलप्रीत सिंह को सीबीआई ने बतौर इंस्पेक्टर की नौकरी लगवाने का झांसा दिया थाा और उससे 15 लाख रुपये में डील की थीl फर्जी के एडीजीपी ने बीते दिन ₹1.6 लाख रुपये टोकन मनी के नाम पर ले ली थीl

पकड़े गए नकली एडीजीपी की पहचान महाराष्ट्र के नांदेड़ जिला स्थित गगन पुरा न्यू गोंडा निवासी प्रवीण कुमार के रूप में बताई गई है l प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि फर्जी एडीजीपी अमृतसर के अलावा कई जिलों में लोगों को झांसा देकर ठगी कर चुका है।

 बताया जाता है कि सेन तीन बार की मुलाकात में बैंक के डिप्टी मैनेजर को अपने शिकंजे में फंसा लिया था। बतया जाता हे कि फर्जी एडीजीपी की पत्‍नी का खाता इसी बैंक में था1 वह पहले पत्‍नी के खाते की जानकारियां लेने के बहाने डिप्‍टी बैंक मैनेजर के पास पहुंचा था और जान-पहचान बनाने के बाद उसे नौकरी का झांसा दिया था। शक हाेने पर डिप्‍टी बैंक मैनेजर ने पुलिस को शिकायत दे दी और आरोपित अपने ही जाल में फंस गया।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
ठंड के मद्देनजर उपायुक्त ने किया रामगढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण । जिले में चल रहे विकास कार्यों की उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा। अवैध खनन के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई । एड्स दिवस एवं टीबी जागरूकता के तहत हुआ कार्यक्रम का आयोजन । 02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन रामगढ़ छावनी सीइओ पर अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने लगाया आरोप । भाजपा नेता ऋषिकेश सिंह जनसेवा के तहत लोगो के वोटर कार्ड से आधार को करवा रहें है लिंक। रामगढ़ विधायक ममता देवी रामगढ़ छावनी परिषद की बैठक में हुई शामिल। उपायुक्त ने सुनी जनता की समस्याएं, जल्द निष्पादन का अधिकारियों को दिए निर्देश । 11 वीं कृषि गणना 2021-22 के तहत उपायुक्त की अध्यक्षता हुआ प्रशिक्षण का आयोजन।