Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

अमृतसर में पकड़ा गया सीबीआइ का एडीजीपी बनकर ठगी कर रहा शख्‍स

अमृतसर। यहां  सीबीआइ का एडीजीपी (क्राइम) बनकर ठगी करने वाले व्‍यकित को गिरफ्तार किया गया है। यह नकली एडीजीपी खुद को लोगों को नौकरी लगवाने का लालच देकर फंसाता था। आरोपित के कब्जे से फर्जी पहचान पत्र और कई फर्जी दस्तावेज मिले हैं। वह यहां एक बैक मैनेजर को चूना लगाने की कोशिश कर रहा था।

पुलिस के अनुसार आरोपित ने एक्सिस बैंक के डिप्टी मैनेजर दिलप्रीत सिंह को सीबीआई ने बतौर इंस्पेक्टर की नौकरी लगवाने का झांसा दिया थाा और उससे 15 लाख रुपये में डील की थीl फर्जी के एडीजीपी ने बीते दिन ₹1.6 लाख रुपये टोकन मनी के नाम पर ले ली थीl

पकड़े गए नकली एडीजीपी की पहचान महाराष्ट्र के नांदेड़ जिला स्थित गगन पुरा न्यू गोंडा निवासी प्रवीण कुमार के रूप में बताई गई है l प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि फर्जी एडीजीपी अमृतसर के अलावा कई जिलों में लोगों को झांसा देकर ठगी कर चुका है।

 बताया जाता है कि सेन तीन बार की मुलाकात में बैंक के डिप्टी मैनेजर को अपने शिकंजे में फंसा लिया था। बतया जाता हे कि फर्जी एडीजीपी की पत्‍नी का खाता इसी बैंक में था1 वह पहले पत्‍नी के खाते की जानकारियां लेने के बहाने डिप्‍टी बैंक मैनेजर के पास पहुंचा था और जान-पहचान बनाने के बाद उसे नौकरी का झांसा दिया था। शक हाेने पर डिप्‍टी बैंक मैनेजर ने पुलिस को शिकायत दे दी और आरोपित अपने ही जाल में फंस गया।