अपने काम पर हो रही राजनीति पर सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, किया ये बड़ा ऐलान

नई दिल्ली। कोरोना वायरस लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के मसीहा बनें बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। सोनू इस मुश्किल की घड़ी में गरीब मजदूरों के​ लिए जो कर रहे हैं उसे ताउम्र कोई भुला नहीं सकता। इसी बीच खबरें आ रही थीं कि सोनू सूद राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं। लेकिन एक्टर ने इन सभी बातों को खारिज कर दिया है। उन्होंने ने कहा कि वह जो कर रहे हैं, ‘पूरी तरह प्रेमवश’ कर रहे हैं।

सोनू सूद ने न्यूज एजेंसी ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘मुझे राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। ये सब बस मैं प्रेमवश कर रहा हूं। मैं उन्हें उनके परिवार से मिलने में मदद करना चाहता हूं।’

सूद ने आगे कहा, ‘मेरी इच्छा है कि हर मजदूर के अपने घर पहुंचने तक काम करता रहूं। यात्रा पूरे जोश से जारी रहेगी। किसी को बेघर नहीं रहना चाहिए। हम चाहते हैं कि वे सुरक्षित अपने घर पहुंच जाएं।’

आपको बता दें  कि अबतक सोनू सूद लगभग 18 हजार से 20 हजार श्रमिकों को उनके गृह राज्य ओडिशा, बिहार, उत्तरप्रदेश और झारखंड लौटने में मदद कर चुके हैं। उनहोंने न सिर्फ इन्हें बसों से बल्कि ट्रेन और फ्लाइट से भी उनके घर पहुंचाया है।

सोनू सूद के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म  ‘दबंग’ और ‘जोधा अकबर’ जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बनाई है। बात दें कि सोनू विलेन के किरदार में काफी पसंद किए जाते हैं। उन्होंने अपने करियर में अबतक कई तरह के किरदारों को जिया है।

सोनू सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव नजर आ रहे है। वह सोशल मीडिया पर के जरिए मदद की गुहार लगा रहे लोगों की आगे बढ़कर हर मु​मकिन कोशिश कर रहे हैं। यहीं नहीं सोनू सूद सभी के मैसेज का जबवा भी बड़े ही प्यार से दे रहे हैं।

Whats App