Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

मिजोरम की एकमात्र राज्यसभा सीट के लिए कांग्रेस, एमएनएफ और जेडपीएम ने उम्‍मीदवार उतारे

देश में राज्‍यसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है। सत्तारूढ़ मिजो नेशनल फ्रंट(एमएनएफ) और विपक्षी दलों जोरम पीपुल्स मूवमेंट (जेडपीएम) एवं कांग्रेस ने मंगलवार को मिजोरम की एकमात्र राज्यसभा सीट के लिए नामांकन दाखिल किया। मिजोरम की इस एक राज्यसभा सीट पर 19 जून को अन्य राज्यों के साथ चुनाव कराये जाएंगे और मंगलवार को नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख थी।

एमएनएफ ने अपनी युवा शाखा के पूर्व अध्यक्ष के वनलालवेना को चुनाव मैदान में उतारा है, जबकि मुख्य विपक्षी दल जेडपीएम ने अपने महासचिव बी लालछानजोवा को प्रत्याशी बनाया है। कांग्रेस ने अपने प्रवक्ता और मीडिया विभाग के अध्यक्ष लल्लियानछुंगा को अपना उम्मीदवार बनाया है।

पूर्व प्रधानमंत्री भी मैदान में उतरे 

 पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा भी इस बार चुनाव मैदान में हैं। कर्नाटक में राज्यसभा की चार सीटों पर 19 जून को होने वाले चुनाव के लिए मंगलवार को एचडी देवेगौड़ा व भाजपा के दोनों प्रत्याशियों इरन्ना कदाडी तथा अशोक गस्ती ने नामांकन दाखिल किया। देवेगौड़ा के साथ उनके बेटे और कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी तो भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन के दौरान मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, उपमुख्यमंत्री लक्ष्मण सावदी एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कटील उपस्थित थे। यहां से कांग्रेस प्रत्याशी मल्लिकार्जुन खड़गे सोमवार को ही नामांकन दाखिल कर चुके हैं।