Logo
ब्रेकिंग
माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव भंडारा के साथ संपन्न युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश । 1932 खतियान राज्यपाल ने किया वापस, झामुमो में आक्रोश, किया विरोध, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला । रामगढ़ विधानसभा उपनिर्वाचन 2023 के मद्देनजर उपायुक्त ने की प्रेस वार्ता कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर में 150 कराटेकार शामिल, उत्कृष्ट प्रदर्शनकारी को मिला ... श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्... भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को

मिजोरम की एकमात्र राज्यसभा सीट के लिए कांग्रेस, एमएनएफ और जेडपीएम ने उम्‍मीदवार उतारे

देश में राज्‍यसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है। सत्तारूढ़ मिजो नेशनल फ्रंट(एमएनएफ) और विपक्षी दलों जोरम पीपुल्स मूवमेंट (जेडपीएम) एवं कांग्रेस ने मंगलवार को मिजोरम की एकमात्र राज्यसभा सीट के लिए नामांकन दाखिल किया। मिजोरम की इस एक राज्यसभा सीट पर 19 जून को अन्य राज्यों के साथ चुनाव कराये जाएंगे और मंगलवार को नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख थी।

एमएनएफ ने अपनी युवा शाखा के पूर्व अध्यक्ष के वनलालवेना को चुनाव मैदान में उतारा है, जबकि मुख्य विपक्षी दल जेडपीएम ने अपने महासचिव बी लालछानजोवा को प्रत्याशी बनाया है। कांग्रेस ने अपने प्रवक्ता और मीडिया विभाग के अध्यक्ष लल्लियानछुंगा को अपना उम्मीदवार बनाया है।

पूर्व प्रधानमंत्री भी मैदान में उतरे 

 पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा भी इस बार चुनाव मैदान में हैं। कर्नाटक में राज्यसभा की चार सीटों पर 19 जून को होने वाले चुनाव के लिए मंगलवार को एचडी देवेगौड़ा व भाजपा के दोनों प्रत्याशियों इरन्ना कदाडी तथा अशोक गस्ती ने नामांकन दाखिल किया। देवेगौड़ा के साथ उनके बेटे और कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी तो भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन के दौरान मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, उपमुख्यमंत्री लक्ष्मण सावदी एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कटील उपस्थित थे। यहां से कांग्रेस प्रत्याशी मल्लिकार्जुन खड़गे सोमवार को ही नामांकन दाखिल कर चुके हैं।

nanhe kadam hide