Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

अवैध संबंध के शक में पति बना हैवान, बेटे के सामने पत्‍नी को पत्थर से कूचकर मार डाला

नामकुम (रांची)। राजधानी रांची के नामकुम थाना क्षेत्र में एक पति अवैध संबंध के शक में अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर दी। खरसीदाग ओपी क्षेत्र के कोचबोंग में पति को पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध होने का शक था। इसमें उसने अपने बेटे के सामने ही पत्‍नी की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी पति रंजीत केशरी पिता केदार प्रसाद केशरी राधा नगर पंडरा निवासी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका पत्नी का नाम रितु केशरी 33 है। आरोपी पति ने बताया कि उनकी पत्नी दयाल नगर रातू रोड़ स्थित होली चाइल्ड स्कूल में शिक्षिका थीं। सोमवार को घर से लगभग 11 बजे पत्नी एवं सात साल के बेटा को हीरो ग्लैमर बाइक में बैठाकर पत्नी के स्कूल जा रहा था।

इस दौरान तीन चार युवकों ने पीछा किया। इसके बाद वे लोग स्कूल ना जाकर तुपुदाना रिंग रोड होते हुए नामकुम की ओर आ रहे थे। इसी दौरान पत्नी के भाई का फोन आया और दस मिनट में घर पहुंचने को कहा। नहीं पहुंचने पर बाइक लुटवाने की धमकी दी। इसी बात को लेकर पति पत्नी में विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर दोनों कोचबोंग स्थित पुलिया से नीचे उतर गए।

इसी बीच पति ने बड़ा पत्थर उठाकर पत्नी के सिर पर मार दिया। मारपीट होता देख आसपास के लोग मौके पर जुटे और युवक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया एवं महिला को इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया, जहां इलाज के क्रम में उसकी मृत्यु हो गई। मृतका रितु  के भाई विक्की ने बताया कि संजीत उसकी बहन को हमेशा परेशान करता था। संजीत का किसी दूसरी महिला से प्रेम प्रसंग था। उसका पीछा भाई और अवैध संबंध वाले लोग ही करवा रहे थे। इसी वजह से पत्नी को मार डाला। संजीत कुछ काम नहीं रहता था। पत्नी की कमाई पर निर्भर था।