Logo

पति के नाजायज रिश्तों से परेशान महिला बनी शार्प शूटर, सौतन के सीने में उतार चार गोली

मुरादाबाद। पति के नाजायज रिश्ते ने एक घरेलू महिला को प्रोफेशनल किलर बना दिया। सौतन को मौत के घाट उतारने का भूत महिला के सिर पर इस कदर सवार हुआ कि उसने यू ट्यूब की मदद से पिस्टल चलाना सीखा। फिर मौका पाते ही सौतन को मौत के घाट उतार दिया।

ट्रांसपोर्टर मुहम्मद जफर की पहली पत्नी सबाना ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि डेढ़ वर्ष पहले पहली बार उसे पति के नाजायज रिश्ते की भनक लगी। इसके बाद से ही पांच बच्चों की मां प्रतिशोध की आग में जलने लगी।

सिविल लाइन थाने में पूछा था सौतन का पता

आठ माह पहले सिविल लाइन थाने पहुंची सबाना को हर हाल में सौतन का पता चाहिए था। इसमें उसने पुलिस की मदद लेने की योजना बनाई। इसके तहत महिला सिविल लाइन थाने पहुंची। वहां मिले पुलिस कर्मियों से उसने आलिया उर्फ पिंकी शर्मा उर्फ मानसी शर्मा उर्फ श्वेता भारद्वाज उर्फ मंगल का पता पूछा। मूलरूप से बिजनौर के नूरपुर की रहने वाली आलिया के पते से पुलिस ने अनभिज्ञता जताई, तभी से सबाना बेचैन घूम रही थी।

दारोगा की बहन है मृतका

पुलिस के मुताबिक गोली मारकर मौत के घाट उतारी गई आलिया का एक भाई दारोगा है। दारोगा की तैनाती सहारनपुर में है। आलिया परित्यक्त महिला थी। पहले पति से उसे एक पुत्र है। कुछ दिनों तक आलिया कांठ रोड स्थित गोर ग्रेसियस सोसाइटी में भी रही। दो माह पहले उसने विद्या नगर को अपना ठिकाना बनाया।

ट्रांसपोर्टर ने दी थी पत्नी को पिस्टल

पत्नी सबाना के सीने में धधक रही बदले की आग से ट्रांसपोर्टर मुहम्मद जफर अनभिज्ञ था। सबाना ने बताया कि महीनों पहले उसके घर में चोरी की कोशिश हुई। इससे पूरा परिवार घबरा गया। तब ट्रांसपोर्टर ने अवैध पिस्टल लाकर पत्नी को दिया। इतना ही नहीं उसने पिस्टल चलाने की शुरुआती जानकारी भी सबाना को दी। तब उसे भी पता नहीं था कि यही पिस्टल उसकी दूसरी बीबी के कत्ल की वजह बनेगी।

ट्रांसपोर्टर का पता लगाने की जुटी पुलिस, घर पर जड़ा ताला

सरेराह हत्या के बाद सबाना के परिजन दरवाजे पर ताला जड़कर फरार हो गए। कत्ल के असल वजह की तलाश में सिविल लाइन पुलिस नया गांव स्थित कातिल के घर गई। वहां दरवाजे पर ताला लटका मिला। आसपास सन्नाटा पसरा था। हर किसी के जुबान पर ताले जड़े थे। कोई कुछ बताने से कतरा रहा था।

पूछताछ में पता चला कि ट्रांसपोर्टर जिस मकान में सपरिवार रहता था, उसमें वारदात से पहले दर्जनों लोग थे। घटना के तत्काल बाद सभी घर छोड़ कर फरार हो गए। यहां तक कि कातिल महिला के बच्चों तक का कोई पता पुलिस नहीं लगा पाई। फरार परिजनों की तलाश में पुलिस टीमें जुटी हैं।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
रामगढ़ के बिजुलिया में दो बाइक की भीषण टक्कर में तीन युवक गंभीर रूप से घायल। IPL गोलीकांड मामले में रामगढ़ की विधायक ममता देवी दोषी करार, भेजी गयीं जेल रामगढ़ के समाजसेवी और व्यवसायी दिव्यांशु साहा को अपराधियों ने मारी गोली, प्राथमिक उपचार के बाद रांची... रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र में बेसमेंट के व्यावसायिक उपयोग मामले में झारखंड हाईकोर्ट ने दिया ये आदेश ठंड के मद्देनजर उपायुक्त ने किया रामगढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण । जिले में चल रहे विकास कार्यों की उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा। अवैध खनन के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई । एड्स दिवस एवं टीबी जागरूकता के तहत हुआ कार्यक्रम का आयोजन । 02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन रामगढ़ छावनी सीइओ पर अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने लगाया आरोप ।