Logo

बंद घर का ताला तोड़ चोरों ने उड़ाया माल, जाते समय लगा दी आग

साहिबगंज। नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सकरोगढ मोहल्ला स्थित सुरेश प्रसाद के बंद घर से शनिवार की देर रात अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर कीमती सामानों की चोरी की। जाते समय चोरों ने घर में आग लगा दी। गृहस्वामी सुरेश शहर से बाहर हैं। उनके आने के बाद ही पता चलेगा कि क्या-क्या सामान की चोरी हुई है और आग से कितने का नुकसान हुआ है?

रविवार सुबह मार्निंग वाक पर निकले लोगों ने देखा कि घर से धुआं निकल रहा है। मोहल्ले को लोगों को इसकी जानकारी दी गई। इसके बाद  स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी मकान मालिक सुरेश प्रसाद , नगर थाना पुलिस व  अग्निशमन विभाग को दी। घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। वही अग्निशमन वाहन ने घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

पड़ोसी रामस्वरूप चौरसिया ने बताया कि सुबह 3:30 बजे मॉर्निंग वॉक के लिए निकले एक लड़का ने घर से धुंआ निकलते देखा। इसके बाद वह अन्य लोगों को जानकारी दी। जब हम लोगों ने देखा कि घर में आग लगी है  तो मकान मालिक को जानकारी दी। अंदर गए तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है और सारा सामान बिखरा पड़ा है । मकान मालिक सुरेश प्रसाद  शिक्षा विभाग में क्लर्क थे जो सेवानिवृत्त हो चुके हैं। वे अपने गांव मिहिजाम गए हैं।  8 दिन पहले साहिबगंज से अपने गांव में है। जानकारी मिलने के बाद साहिबगंज लौट रहे हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने बताया कि सुरेश प्रसाद के साहिबगंज आने के बाद चोरी गए सामानों की सही जानकारी मिल पाएगी।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
ठंड के मद्देनजर उपायुक्त ने किया रामगढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण । जिले में चल रहे विकास कार्यों की उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा। अवैध खनन के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई । एड्स दिवस एवं टीबी जागरूकता के तहत हुआ कार्यक्रम का आयोजन । 02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन रामगढ़ छावनी सीइओ पर अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने लगाया आरोप । भाजपा नेता ऋषिकेश सिंह जनसेवा के तहत लोगो के वोटर कार्ड से आधार को करवा रहें है लिंक। रामगढ़ विधायक ममता देवी रामगढ़ छावनी परिषद की बैठक में हुई शामिल। उपायुक्त ने सुनी जनता की समस्याएं, जल्द निष्पादन का अधिकारियों को दिए निर्देश । 11 वीं कृषि गणना 2021-22 के तहत उपायुक्त की अध्यक्षता हुआ प्रशिक्षण का आयोजन।