Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

बंद घर का ताला तोड़ चोरों ने उड़ाया माल, जाते समय लगा दी आग

साहिबगंज। नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सकरोगढ मोहल्ला स्थित सुरेश प्रसाद के बंद घर से शनिवार की देर रात अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर कीमती सामानों की चोरी की। जाते समय चोरों ने घर में आग लगा दी। गृहस्वामी सुरेश शहर से बाहर हैं। उनके आने के बाद ही पता चलेगा कि क्या-क्या सामान की चोरी हुई है और आग से कितने का नुकसान हुआ है?

रविवार सुबह मार्निंग वाक पर निकले लोगों ने देखा कि घर से धुआं निकल रहा है। मोहल्ले को लोगों को इसकी जानकारी दी गई। इसके बाद  स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी मकान मालिक सुरेश प्रसाद , नगर थाना पुलिस व  अग्निशमन विभाग को दी। घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। वही अग्निशमन वाहन ने घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

पड़ोसी रामस्वरूप चौरसिया ने बताया कि सुबह 3:30 बजे मॉर्निंग वॉक के लिए निकले एक लड़का ने घर से धुंआ निकलते देखा। इसके बाद वह अन्य लोगों को जानकारी दी। जब हम लोगों ने देखा कि घर में आग लगी है  तो मकान मालिक को जानकारी दी। अंदर गए तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है और सारा सामान बिखरा पड़ा है । मकान मालिक सुरेश प्रसाद  शिक्षा विभाग में क्लर्क थे जो सेवानिवृत्त हो चुके हैं। वे अपने गांव मिहिजाम गए हैं।  8 दिन पहले साहिबगंज से अपने गांव में है। जानकारी मिलने के बाद साहिबगंज लौट रहे हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने बताया कि सुरेश प्रसाद के साहिबगंज आने के बाद चोरी गए सामानों की सही जानकारी मिल पाएगी।