Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रामगढ़ में युवक की पत्‍थर से कूचकर हत्‍या, नाले में मिला शव

भुरकुंडा (रामगढ़)। रामगढ़ जिले के भुरकुंडा थाना अंतर्गत सौंदा डी में एक युवक बंटू रजवार की पत्‍थर से कूचकर हत्या कर दी गई। सौदा डी नलकारी नदी के समीप नाले में बंटू का शव रविवार की सुबह बरामद किया गया। जानकारी के अनुसार सौंदा डी हुसैनीनगर निवासी दिहाड़ी मजदूर बंटू रजवार उम्र 27 वर्ष दो दिनों से लापता था। वहीं युवक की हत्या की सूचना मिलने पर पतरातू एसडीपीओ प्रकाश चन्द्र महतो, भुरकुंडा थाना प्रभारी रघुनाथ सिंह सदल बल घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले पर बंटू रजवार के हुसैनी नगर के दोस्त संजय राम को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

घटना के संबंध में बंटू के बड़े भाई ने बताया कि शुक्रवार को बंटू शाम में मजदूरी कर वापस घर आया था। घर पर नहाकर खाना खाकर निकला लेकिन देर रात तक नहीं लौटा। परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन की गई। शनिवार को भी खोजबीन की गई। इसी बीच पता चला कि शुक्रवार की रात 11 बजे तक बंटू अपने हुसैनी नगर के दोस्त संजय राम के साथ भुरकुंडा छठ माता मंदिर के समीप गांजा पीते हुए देखा गया था। इधर रविवार को सुबह शौच के लिए निकले स्थानीय लोगों ने नाले में बंटू रजवार का शव देखा।

यह खबर फैलते ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने संजय राम को भी पकड़ लिया और पिटाई कर पूछताछ की। संजय राम ने बताया कि हम लोग गांजा पी रहे थे लेकिन उसके बाद हम नहीं जानते हैं। बताया जाता है कि संजय राम पहले भी आपराधिक मामले में जेल जा चुका है। बंटू के सिर पर पत्थर से कुचलने सहित शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं। दिहाड़ी मजदूरी का काम कर अपने परिवार का भरण पोषण करने वाले बंटू का एक बेटा है। बंटू की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। जबकि इस मामले पर पुलिस द्वारा संजय राम से कड़ाई से पूछताछ जारी है।