Logo

रामगढ़ में युवक की पत्‍थर से कूचकर हत्‍या, नाले में मिला शव

भुरकुंडा (रामगढ़)। रामगढ़ जिले के भुरकुंडा थाना अंतर्गत सौंदा डी में एक युवक बंटू रजवार की पत्‍थर से कूचकर हत्या कर दी गई। सौदा डी नलकारी नदी के समीप नाले में बंटू का शव रविवार की सुबह बरामद किया गया। जानकारी के अनुसार सौंदा डी हुसैनीनगर निवासी दिहाड़ी मजदूर बंटू रजवार उम्र 27 वर्ष दो दिनों से लापता था। वहीं युवक की हत्या की सूचना मिलने पर पतरातू एसडीपीओ प्रकाश चन्द्र महतो, भुरकुंडा थाना प्रभारी रघुनाथ सिंह सदल बल घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले पर बंटू रजवार के हुसैनी नगर के दोस्त संजय राम को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

घटना के संबंध में बंटू के बड़े भाई ने बताया कि शुक्रवार को बंटू शाम में मजदूरी कर वापस घर आया था। घर पर नहाकर खाना खाकर निकला लेकिन देर रात तक नहीं लौटा। परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन की गई। शनिवार को भी खोजबीन की गई। इसी बीच पता चला कि शुक्रवार की रात 11 बजे तक बंटू अपने हुसैनी नगर के दोस्त संजय राम के साथ भुरकुंडा छठ माता मंदिर के समीप गांजा पीते हुए देखा गया था। इधर रविवार को सुबह शौच के लिए निकले स्थानीय लोगों ने नाले में बंटू रजवार का शव देखा।

यह खबर फैलते ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने संजय राम को भी पकड़ लिया और पिटाई कर पूछताछ की। संजय राम ने बताया कि हम लोग गांजा पी रहे थे लेकिन उसके बाद हम नहीं जानते हैं। बताया जाता है कि संजय राम पहले भी आपराधिक मामले में जेल जा चुका है। बंटू के सिर पर पत्थर से कुचलने सहित शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं। दिहाड़ी मजदूरी का काम कर अपने परिवार का भरण पोषण करने वाले बंटू का एक बेटा है। बंटू की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। जबकि इस मामले पर पुलिस द्वारा संजय राम से कड़ाई से पूछताछ जारी है।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
रामगढ़ के बिजुलिया में दो बाइक की भीषण टक्कर में तीन युवक गंभीर रूप से घायल। IPL गोलीकांड मामले में रामगढ़ की विधायक ममता देवी दोषी करार, भेजी गयीं जेल रामगढ़ के समाजसेवी और व्यवसायी दिव्यांशु साहा को अपराधियों ने मारी गोली, प्राथमिक उपचार के बाद रांची... रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र में बेसमेंट के व्यावसायिक उपयोग मामले में झारखंड हाईकोर्ट ने दिया ये आदेश ठंड के मद्देनजर उपायुक्त ने किया रामगढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण । जिले में चल रहे विकास कार्यों की उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा। अवैध खनन के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई । एड्स दिवस एवं टीबी जागरूकता के तहत हुआ कार्यक्रम का आयोजन । 02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन रामगढ़ छावनी सीइओ पर अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने लगाया आरोप ।