Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

रामगढ़ में युवक की पत्‍थर से कूचकर हत्‍या, नाले में मिला शव

भुरकुंडा (रामगढ़)। रामगढ़ जिले के भुरकुंडा थाना अंतर्गत सौंदा डी में एक युवक बंटू रजवार की पत्‍थर से कूचकर हत्या कर दी गई। सौदा डी नलकारी नदी के समीप नाले में बंटू का शव रविवार की सुबह बरामद किया गया। जानकारी के अनुसार सौंदा डी हुसैनीनगर निवासी दिहाड़ी मजदूर बंटू रजवार उम्र 27 वर्ष दो दिनों से लापता था। वहीं युवक की हत्या की सूचना मिलने पर पतरातू एसडीपीओ प्रकाश चन्द्र महतो, भुरकुंडा थाना प्रभारी रघुनाथ सिंह सदल बल घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले पर बंटू रजवार के हुसैनी नगर के दोस्त संजय राम को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

घटना के संबंध में बंटू के बड़े भाई ने बताया कि शुक्रवार को बंटू शाम में मजदूरी कर वापस घर आया था। घर पर नहाकर खाना खाकर निकला लेकिन देर रात तक नहीं लौटा। परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन की गई। शनिवार को भी खोजबीन की गई। इसी बीच पता चला कि शुक्रवार की रात 11 बजे तक बंटू अपने हुसैनी नगर के दोस्त संजय राम के साथ भुरकुंडा छठ माता मंदिर के समीप गांजा पीते हुए देखा गया था। इधर रविवार को सुबह शौच के लिए निकले स्थानीय लोगों ने नाले में बंटू रजवार का शव देखा।

यह खबर फैलते ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने संजय राम को भी पकड़ लिया और पिटाई कर पूछताछ की। संजय राम ने बताया कि हम लोग गांजा पी रहे थे लेकिन उसके बाद हम नहीं जानते हैं। बताया जाता है कि संजय राम पहले भी आपराधिक मामले में जेल जा चुका है। बंटू के सिर पर पत्थर से कुचलने सहित शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं। दिहाड़ी मजदूरी का काम कर अपने परिवार का भरण पोषण करने वाले बंटू का एक बेटा है। बंटू की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। जबकि इस मामले पर पुलिस द्वारा संजय राम से कड़ाई से पूछताछ जारी है।