Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

लातेहार में हाइवा ने बिजली पोल में मारी टक्‍कर, बड़ा हादसा टला

लातेहार। लातेहार जिले में बरवाडीह और मेदिनीनगर के बीच केचकी पुल के समीप सोमवार की सुबह एक हाइवा ने 11 हजार विद्युत वोल्‍ट के खंभे में टक्कर मार दी। इससे पोल क्षतिग्रस्त हो गए। हाइवा एनएल 02Q 6545 के द्वारा टक्कर इतनी तेज थी कि आवाज सुनकर आस पास के लोग अपने-अपने घर से निकल कर सड़क पर आ गए। वहीं हाइवा चालक व उपचालक बाल-बाल बच गए। मामले को बढ़ता देख चालक व उपचालक हाइवा छोड़कर फरार हो गया।

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हाइवा ने अंसतुलित होकर बिजली के पोल में टक्कर मार दी। इसके बावजूद भी बिजली जलती रही। स्थानीय लोगों के द्वारा 11 हजार वोल्‍ट के तार व पोल सड़क पर गिरने की सूचना बिजली विभाग को देने के 10 मिनट के बाद लाइन को काटा गया। बिजली विभाग के कनीय अभियंता बिजली मिस्त्री के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर पोल को दुरूस्त करने को लेकर लगे हुए थे। समाचार लिखे जाने तक केचकी में विद्युत आपूर्ति ठप थी।