अमित शाह की वर्चुअल रैली में रहेगी रीयल जैसी फीलिंग, बिहार के 12 लाख लोगों से होंगे रूबरू

yamaha

पटना। कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण बिहार में भारतीय जनता पार्टी (BJP) रविवार को अमित शाह (Amit Shah) की वर्चुअल रैली (Virtual Rally) के साथ अपने चुनाव अभियान (Election Campaign)  की शुरूआत कर रही है। रैली में पूर्व बीजेपी अयक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना संक्रमण (CoronaVirus Infection) से लड़ने के लिए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi Government) की तरफ से दिए गए 20 लाख करोड़ रुपये के बारे में तो बताएंगे, साथ ही केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल की उपलब्धियों से भी अवगत कराएंगे। रैली में अमित शाह बिहार में 12 लाख लोगों से रूबरू होंगे। इसकी तैयरियां पूरी हो चुकी हैं

बोले भूपेंद्र, नीतीश के नेतृत्‍व में लड़ा जाएगा चुनाव

बिहार भाजपा के प्रभारी और राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव ने अमित शाह की वर्चुअल रैली की चर्चा करते हुए कहा कि रैली अभूतपूर्व होगी। बूथ स्तर पर जहां सात से दस लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। वहीं, शक्ति केंद्र, मंडल, जिले और प्रदेशस्तर पर 40 से 50 लोगों के बैठने का इंतजाम किया गया है। पार्टी ने वर्चुअल रैली को सफल बनाने के लिए ताकत झोंक दी है। कुल 12 लाख लोग इस रैली में शामिल होंगे। बकौल भूपेंद्र, वर्चुअल रैली में लोगों को रियल वाली फीलिंग होगी। इससे पूर्व भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष और भूपेंद्र यादव ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ चुनाव तैयारियों की बैठक ली। शाम मीडिया से बातचीत में भूपेंद्र ने दोटूक कहा कि बिहार में एनडीए सरकार मजबूती के साथ काम कर रही है। नीतीश कुमार के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा।

वर्चुअल रैली की जिम्मेदारी तय

भूपेंद्र ने इससे पूर्व रविवार को होने वाले बिहार-जनसंवाद कार्यक्रम (वर्चुअल रैली) को सफल बनाने के लिए पार्टी के सांसदों, विधायकों, विधान पार्षदों, प्रदेश पदाधिकारियों, जिला प्रभारियों, विधानसभा प्रभारियों और पूर्व प्रत्याशियों को जिम्मेदारी दी गई है। वाट्सएप, फेसबुक, एसएमएस, ट्विटर, टेलीग्राम के जरिए वरिष्ठ नेता, पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, मंडल अध्यक्षों के साथ ही बूथ अध्यक्षों को रैली की लिंक भेजने का काम जारी रहा। बीजेपी फॉर बिहार लाइव के माध्यम से 72 हजार बूथों के अलावा 45 जिलों के 9547 शक्ति केंद्र, 1099 मंडलों के कार्यकर्ताओं का लिंक भेजा गया।

शाम चार बजे बिहार के 12 लाख लोगों से जुड़ेंगे अमित शाह

वर्चुअल रैली के जरिए रविवार को शाम चार बजे अमित शाह बिहार के 12 लाख लोगों से सीधे जुड़ेंगे। रैली काे ‘बिहार-जनसंवाद’ का नाम दिया गया है। इसमें हर विधानसभा क्षेत्र में कम से कम चार से पांच हजार लोगों को जोड़ने का लक्ष्य है। राज्य के 72 हजार बूथों पर बड़ी स्क्रीन पर अमित शाह का भाषण सुनने की तैयारी की गई है

रैली वर्चुअल, पर फीलिंग रीयल, पटना व दिल्‍ली में दो मंच

कोरोना के संकट काल में अमित शाह की रैली तो वर्चुअल है, लेकिन इसकी फीलिंग रीयल रैली के जैसी ही होगी। इसके लिए दिल्ली और पटना में एक साथ दो मंच बनाए जा रहे हैं। दोनों मंचों पर प्रोटोकॉल के अनुसार ही नेता बैठेंगे। दिल्‍ली के मंच पर अमित शाह के साथ बिहार के केंद्रीय स्तर के पांच नेता रहेंगे। जबकि, पटना के मंच पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी व प्रदेश अध्‍यक्ष संजय जयसवाल तथा अन्‍य नेता रहेंगे। रैली के अारंभ के पहले वर्चुअल स्वागत भाषण व स्वागत कार्यक्रम होंगे।

रैली के लिए बीजेपी ने जारी किए सोशल मीडिया लिंक

रैली के लिए पटना बीजेपी कार्यालय के अटल बिहारी बाजपेयी सभागार में मंच तैयार किया गया है। वहां दो बड़े एलईडी स्क्रीन लगाए गए हैं। इसपर दिल्ली से दिए लिंक पर अमित शाह और बिहार के केंद्रीय नेता जुड़ेंगे। बीजेपी ने रैली में शामिल होने के लिए सोशल मीडिया पर लिंक भी जारी किए हैं। प्रदेश बीजेपी अध्‍यक्ष संजय जायसवाल द्वारा रैली (बिहार जनसंवाद) में में शामिल होने के लिए लिंक दिण्‍ गए हैं। ये लिंक फेसबुक के लिए https://fb.com/BJP4Bihar और यूट्यूब के लिए https://bit.ly/AmitShahBiharJune7  हैं। इनपर क्लिक कर लोग अपने घरों से ही रैली से जुड़ सकेंगे।

raja moter

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.