Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

3 तल्ला मकान, घर में एसी-कार; फिर भी ले रहे गरीबों का अनाज

रामगढ़। रामगढ़ जिला प्रशासन की ओर से अयोग्य राशन कार्ड की जांच के लिए शनिवार की सुबह छापेमारी अभियान चलाया गया। इस दौरान दर्जनभर अयोग्य कार्डधारियों को राशन कार्ड से अनाज उठाने के मामले सामने आए। अभियान में जिला आपूर्ति पदाधिकारी केके राजहंस, सहायक जिला आपूर्ति पदाधिकारी डॉ राजशेखर शामिल हैं। समाचार लिखे जाने तक अभियान जारी था। अभियान के दौरान कई ऐसे अयोग्य कार्ड धारी मिले, जिनके तीन तल्ला पक्का मकान, एसी, चार पहिया वाहन, फ्रीज व वाशिंग मशीन थे।

इस संबंध में जिला आपूर्ति पदाधिकारी केके राजहंस ने बताया कि अयोग्य कार्ड धारियों को नोटिस करने के साथ-साथ जुर्माने की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा। आयोग राशन कार्ड धारी जितने दिनों तक राशन का उठाव किए हैं, उसका बारह प्रतिशत ब्याज के साथ जुर्माने की राशि वसूली जाएगी। ऐसे अयोग्य कार्ड धारियों से अपील है कि अभी भी राशन कार्ड जमा कर दें। अन्यथा जुर्माने के साथ-साथ प्राथमिकी की कार्रवाई की जाएगी।