Logo
ब्रेकिंग
भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर याद किए गए नेताजी, रामगढ़ से जुड़ा है नेताजी के कई लम्हो का नाता । स्वीप के तहत जिला प्रशासन एकादश एवं दिव्यांग एकादश के बीच हुआ क्रिकेट मैच का आयोजन । नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती एवं पराक्रम दिवस के अवसर पर माल्यार्पण कार्यक्रम का हुआ आयोजन । रामप्रसाद चंद्रभान सरस्वती विद्या मंदिर में संस्कृति ज्ञान परीक्षा का आयोजन। मेदांता रांची द्वारा अधिवक्ता संघ परिसर में लगाया गया निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर । रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस के पदाधिकारियों की हुई बैठक ।

कोरोना की चपेट में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम, कराची के अस्पताल में भर्ती

भारत के मोस्ट वॉन्टेड और मुंबई बम धमाकों के मास्टरमाइंड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। दाऊद के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उसके गार्ड्स और अन्य स्टाफ को क्वारंटाइन  कर दिया गया है।

खबरों के अनुसार दाऊद और उसकी पत्नी महजबीन में कोरोना के लक्षण पाए गए थे, जांच में वह संक्रमित निकले। दोनो के कराची के एक मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भारत के सबसे वांछित अपराधी दाऊद के हाल ही में  दिल की बीमारी से भी पीड़ित होने की खबर सामने आई थी।

बता दें कि पाकिस्तान में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। यहां चार हजार 896 नये मामले सामने आने के साथ ही कुल संक्रमितों की संख्या बढ कर 89 हजार 249 हो गयी है। पाकिस्तान के राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवाओं के मंत्रालय ने बताया कि पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण 68 लोगों की मौत हो चुकी है जिससे मरने वालों की संख्या बढ कर एक हजार 838 हो गयी है।

nanhe kadam hide