प्रतापगढ़ के बाद बदायूं में बर्बरता: ड्रग माफिया ने ई-रिक्शा चालक को जलाया, हालत गंभीर

yamaha

बदायूं। अपराधी तथा माफिया उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन के बाद भी अपने कृत्यों को अंजाम दे रहे हैं। प्रदेश में दबंगई भी जारी है। इसी कारण प्रतापगढ़ के बाद बदायूंं में एक युवक को जिंदा जला दिया गया है।  देर रात हालत बिगडने पर रिक्शा चालक को अलीगढ रेफर कर दिया गया था। जहां उसकी हालत अब भी नाजुक बनी हुई है।

ई-रिक्शा चालक पेट्रोल डालकर आग के हवाले करने वाले ड्रग माफिया बताए जा रहे हैं। पुलिस पहले कह रही थी कि ई-रिक्शा चालक ने खुद को आग लगाई है, अब नशे का कारोबार करने वालों की अब तलाश जारी है।बदायूं के बिल्सी में ई रिक्शा चालक पर पेट्रोल डालकर जिंदा फूंक दिया गया। वारदात को अंजाम देने के बाद मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले वहां से फरार हो गए। पुलिस यह कहकर पीछा छुड़ा रही कि उन्होंने खुद को आग लगाई है। ई रिक्शा चालक का बारह साल का बेटा कह रहा कि मारपीट के बाद पिता को जिंदा जलाया गया।

मुहल्ला संख्या पांच निवासी ई रिक्शा चालक ओमप्रकाश के पड़ोस में रहने वाले कुछ लोग गांजा और स्मैक बेचते हैं। एक-दो बार उनके ई रिक्शा पर बैठकर कुछ लोग मुहल्ले में आए। इसके बाद स्मैक खरीदकर चले गए। ओमप्रकाश के स्वजनों ने बताया, स्मैक माफिया बेचने वालों को को लगता था कि ओमप्रकाश ही ग्राहकों को लेकर आते हैं, जबकि उनका इससे कोई ताल्लुक नहीं था। तीन दिन पहले भी ऐसे दो लोग आए, जिन्होंने माफिया से माल लेकर कुछ रुपये उधार कर दिए। ओमप्रकाश ने यह कहकर हामी भर दी कि इन सवारियों को जानता हूं, यह लोग रुपये दे जाएंगे। दोनों लोग अगले दिन रुपये देेने नहीं आए तो दो माफिया ने ओमप्रकाश से रुपये मांगे। उन्होंने इन्कार किया तो मारपीट की।

इसके दबाव में आए ओमप्रकाश ने शुक्रवार को रुपये देने का वादा कर जान छुड़ाई। शुक्रवार रात को भी माफिया ने रुपये मांगे, जिस पर उस समय ओमप्रकाश ने असमर्थता जताई। इससे बौखलाए आरोपितों ने रात करीब नौ बजे उन्हेंं घर से खींचा और पीटते हुए रोड पर ले गए। वहीं पेट्रोल डालकर आग लगाई और फरार हो गए। ओमप्रकाश को जलता देख गांव के लोग बचाने दौड़ पड़े। पड़ोसियों ने किसी तरह लपटें बुझाईं और उन्हेंं सरकार अस्पताल ले गए। देर रात हालत बिगडने पर रिक्शा चालक को अलीगढ रेफर कर दिया गया था। जहां उसकी हालत अब भी नाजुक बनी हुई है।

मामले की जांच जारी है

एसएसपी बदायूं, अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि बिल्सी में एक व्यक्ति के जलने की जानकारी मिली है। गांजा के विवाद की बात सामने आई है। प्रारंभिक तौर पर पता चला है कि उन्होंने खुद ही आग लगाई। मामले की जांच कराई जा रही है, उसी आधार पर कार्रवाई होगी।

raja moter

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.