Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

सुनील ग्रोवर के साथ दोबारा काम करने को लेकर बोले कपिल शर्मा, ‘बहुत मज़ा आएगा’

नई दिल्ली। छोटो पर्दे के दो बड़े कॉमेडिन कपिल शर्मा और सुनिल ग्रोवर भले ही लंबे वक्त से पर्दे पर साथ न नज़र आए हों, लेकिन उनके फैंस उन्हें दोबारा पर्दे पर साथ देखने के लिए बेताब हैं। गुत्थी और कपिल की जोड़ी को लोग अबतक नहीं भुले हैं। फैंस की ये इच्छा कब पूरी होगी ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन कपिल ने सुनील के साथ दोबारा काम करने को लेकर जरूर एक बयान दिया है। कपिल ने सुनील के साथ दोबारा काम करने की इच्छा ज़ाहिर की है। साथ ही कहा कि उनकी बॉन्डिंग बहुत अलग है, अगर किसी प्रोजेक्ट में दोबारा उन्हें सुनील के साथ काम करने का मौका मिला ता बड़ा मज़ा आएगा।

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कपिल ने कहा, ‘सुनील पाजी से मुलाकात होती रहती है। हम हाल ही में गुरदास मान के बेटे की शादी में मिले थे। उसके बाद दिल्ली में एक शादी में मिले। छोटी- छोटी चीज़ों से रिश्ते खत्म नहीं होते हैं। सुनिल बहुत अच्छे एक्टर हैं। मैंने सुनिल पाजी से बहुत सारी चीज़ें सीखी हैं और अगर भविष्य में किसी प्रोजेक्ट में काम करने का मौका मिला तो उनके साथ काम करने में बड़ा मज़ा आएगा’।

आगे कपिल ने कहा, ‘जब हम दोनों साथ काम करते हैं तो बहुत ज्यादा मेहनत नहीं करते, क्योंकि हम दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं। मैं सोचता रहता हूं कि अभी मेरा शो ‘द कपिल शर्मा शो’ अच्छा चल रहा है तो शायद मैं दूसरे प्लेटफॉर्म्स के लिए सुनील पाजी को लेकर कुछ करूं। ऐसे आडिया मेरे दिमाग में दौड़ते रहते हैं’।