Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

सुनील ग्रोवर के साथ दोबारा काम करने को लेकर बोले कपिल शर्मा, ‘बहुत मज़ा आएगा’

नई दिल्ली। छोटो पर्दे के दो बड़े कॉमेडिन कपिल शर्मा और सुनिल ग्रोवर भले ही लंबे वक्त से पर्दे पर साथ न नज़र आए हों, लेकिन उनके फैंस उन्हें दोबारा पर्दे पर साथ देखने के लिए बेताब हैं। गुत्थी और कपिल की जोड़ी को लोग अबतक नहीं भुले हैं। फैंस की ये इच्छा कब पूरी होगी ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन कपिल ने सुनील के साथ दोबारा काम करने को लेकर जरूर एक बयान दिया है। कपिल ने सुनील के साथ दोबारा काम करने की इच्छा ज़ाहिर की है। साथ ही कहा कि उनकी बॉन्डिंग बहुत अलग है, अगर किसी प्रोजेक्ट में दोबारा उन्हें सुनील के साथ काम करने का मौका मिला ता बड़ा मज़ा आएगा।

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कपिल ने कहा, ‘सुनील पाजी से मुलाकात होती रहती है। हम हाल ही में गुरदास मान के बेटे की शादी में मिले थे। उसके बाद दिल्ली में एक शादी में मिले। छोटी- छोटी चीज़ों से रिश्ते खत्म नहीं होते हैं। सुनिल बहुत अच्छे एक्टर हैं। मैंने सुनिल पाजी से बहुत सारी चीज़ें सीखी हैं और अगर भविष्य में किसी प्रोजेक्ट में काम करने का मौका मिला तो उनके साथ काम करने में बड़ा मज़ा आएगा’।

आगे कपिल ने कहा, ‘जब हम दोनों साथ काम करते हैं तो बहुत ज्यादा मेहनत नहीं करते, क्योंकि हम दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं। मैं सोचता रहता हूं कि अभी मेरा शो ‘द कपिल शर्मा शो’ अच्छा चल रहा है तो शायद मैं दूसरे प्लेटफॉर्म्स के लिए सुनील पाजी को लेकर कुछ करूं। ऐसे आडिया मेरे दिमाग में दौड़ते रहते हैं’।