Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

टिड्डी भगाने का किसान ने खोजा अनोखा तरीका, दो करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है VIDEO

नई दिल्ली: महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और राजस्थान में जहां लगातार टिड्डी दल का समूह फसलों को नुकसान पहुंचा रहा है तो वहीं एक किसान ने टिड्डों को भगाने के लिए एक ऐसा जुगाड़ खोज निकाला है जिसकी हर जगह तारीफ हो रही है। इस जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसको दो करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है।

RAHUL SRIVASTAV

@upcoprahul

टिड्डी अविष्कार की जननी है ! is the mother of inventions !

Embedded video

780 people are talking about this

वीडियो में साफ दिख रहा है कि किसान ने खेत के बीच में एक एरोप्लेन जैसा कुछ बनाया है। इसके लिए पानी के पुराने बॉटल, पंखा और एक डिब्बे का इस्तेमाल किया है। हवा के साथ जैसे ही पंखा चलता है तो ड्रम जोर से बजने लगता है। ये वीडियो टिकटॉक और ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है।