Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

अर्थव्यवस्था की थमती रफ्तार पर राहुल गांधी की चर्चा, राजीव बजाज बोले- लोगों का खो गया आत्मविश्वास

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना वायरस संकट और लॉकडाउन के आर्थिक प्रभाव को लेकर लगातार एक्सपर्ट्स से बात कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने देश के नामी उद्योगपति राजीव बजाज के साथ वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से संवाद किया जिसका वीडियो आज विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया। इस दौरान राजीव बजाज ने कहा कि गरीब लोगों और प्रवासियों ने आत्मविश्वास खो दिया है।राजीव बजाज ने चर्चा में कहा कि कोरोना ने लोगों में इतना बड़ा भय पैदा कर दिया है कि लोगों को लगता है कि यह बीमारी संक्रामक कैंसर या कुछ उसके जैसी है। और अब लोगों के दिमाग को बदलने और जीवन पटरी पर लाने और उन्हें वायरस के साथ सहज बनाने की नई नसीहत सरकार की तरफ से आने वाली है।

PunjabKesari

राहुल गांधी ने बुधवार को ट्वीट कर लिखा था कि वीरवार सुबह 10 बजे कोरोना वायरस संकट पर राजीव बजाज के साथ मेरी बातचीत देखने और सुनने के लिए सभी सोशल मीडिया मंचों पर जुड़िए। कोरोना वायरस संकट के कारण देश में लॉकडाउन लगने के बाद से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अलग अलग क्षेत्रों के नामी लोगों के साथ संवाद कर रहे हैं।

ससे पहले राहुल गांधी ने जानेमाने अर्थशास्त्रियों रघुराम राजन और अभिजीत बनर्जी तथा स्वास्थ्य विशेषज्ञों आशीष झा और जोहान गिसेक से बातचीत की थी। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली में प्रवासी मजदूरों से मुलाकात कर उनसे संवाद किया था और कांग्रेस की तरफ से इसका वीडियो जारी किया गया था।