Logo
ब्रेकिंग
माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव भंडारा के साथ संपन्न युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश । 1932 खतियान राज्यपाल ने किया वापस, झामुमो में आक्रोश, किया विरोध, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला । रामगढ़ विधानसभा उपनिर्वाचन 2023 के मद्देनजर उपायुक्त ने की प्रेस वार्ता कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर में 150 कराटेकार शामिल, उत्कृष्ट प्रदर्शनकारी को मिला ... श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्... भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को

अर्थव्यवस्था की थमती रफ्तार पर राहुल गांधी की चर्चा, राजीव बजाज बोले- लोगों का खो गया आत्मविश्वास

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना वायरस संकट और लॉकडाउन के आर्थिक प्रभाव को लेकर लगातार एक्सपर्ट्स से बात कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने देश के नामी उद्योगपति राजीव बजाज के साथ वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से संवाद किया जिसका वीडियो आज विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया। इस दौरान राजीव बजाज ने कहा कि गरीब लोगों और प्रवासियों ने आत्मविश्वास खो दिया है।राजीव बजाज ने चर्चा में कहा कि कोरोना ने लोगों में इतना बड़ा भय पैदा कर दिया है कि लोगों को लगता है कि यह बीमारी संक्रामक कैंसर या कुछ उसके जैसी है। और अब लोगों के दिमाग को बदलने और जीवन पटरी पर लाने और उन्हें वायरस के साथ सहज बनाने की नई नसीहत सरकार की तरफ से आने वाली है।

PunjabKesari

राहुल गांधी ने बुधवार को ट्वीट कर लिखा था कि वीरवार सुबह 10 बजे कोरोना वायरस संकट पर राजीव बजाज के साथ मेरी बातचीत देखने और सुनने के लिए सभी सोशल मीडिया मंचों पर जुड़िए। कोरोना वायरस संकट के कारण देश में लॉकडाउन लगने के बाद से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अलग अलग क्षेत्रों के नामी लोगों के साथ संवाद कर रहे हैं।

ससे पहले राहुल गांधी ने जानेमाने अर्थशास्त्रियों रघुराम राजन और अभिजीत बनर्जी तथा स्वास्थ्य विशेषज्ञों आशीष झा और जोहान गिसेक से बातचीत की थी। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली में प्रवासी मजदूरों से मुलाकात कर उनसे संवाद किया था और कांग्रेस की तरफ से इसका वीडियो जारी किया गया था।

nanhe kadam hide