अर्थव्यवस्था की थमती रफ्तार पर राहुल गांधी की चर्चा, राजीव बजाज बोले- लोगों का खो गया आत्मविश्वास

yamaha

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना वायरस संकट और लॉकडाउन के आर्थिक प्रभाव को लेकर लगातार एक्सपर्ट्स से बात कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने देश के नामी उद्योगपति राजीव बजाज के साथ वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से संवाद किया जिसका वीडियो आज विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया। इस दौरान राजीव बजाज ने कहा कि गरीब लोगों और प्रवासियों ने आत्मविश्वास खो दिया है।राजीव बजाज ने चर्चा में कहा कि कोरोना ने लोगों में इतना बड़ा भय पैदा कर दिया है कि लोगों को लगता है कि यह बीमारी संक्रामक कैंसर या कुछ उसके जैसी है। और अब लोगों के दिमाग को बदलने और जीवन पटरी पर लाने और उन्हें वायरस के साथ सहज बनाने की नई नसीहत सरकार की तरफ से आने वाली है।

PunjabKesari

राहुल गांधी ने बुधवार को ट्वीट कर लिखा था कि वीरवार सुबह 10 बजे कोरोना वायरस संकट पर राजीव बजाज के साथ मेरी बातचीत देखने और सुनने के लिए सभी सोशल मीडिया मंचों पर जुड़िए। कोरोना वायरस संकट के कारण देश में लॉकडाउन लगने के बाद से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अलग अलग क्षेत्रों के नामी लोगों के साथ संवाद कर रहे हैं।

ससे पहले राहुल गांधी ने जानेमाने अर्थशास्त्रियों रघुराम राजन और अभिजीत बनर्जी तथा स्वास्थ्य विशेषज्ञों आशीष झा और जोहान गिसेक से बातचीत की थी। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली में प्रवासी मजदूरों से मुलाकात कर उनसे संवाद किया था और कांग्रेस की तरफ से इसका वीडियो जारी किया गया था।

raja moter

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.