Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

जिस विधायक ढुलू से डरता था पूरा बाघमारा, अब उन्हीं के परिवार को सता रहा साजिश का डर

धनबाद। बाघमारा विधायक ढुलू महतो के भाई शरत महतो ने बुधवार को धनबाद के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में आवेदन दाखिल किया है। अधिवक्ता एसएन मुखर्जी के मार्फत कोर्ट को दिए आवेदन में शरत महतो ने कहा है कि एक महिला नेत्री लगातार उन्हें उनके परिवार को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही है। इसके पूर्व भी उक्त महिला नेत्री ने उनके विधायक भाई को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसा दिया है।

शरत महतो ने आवेदन में कहा है कि महिला और उसके सहयोगी उन्हेंं और परिवार को लगातार बुरे परिणाम की धमकी दे रहे हैं। उनके विरुद्ध पुलिस पदाधिकारियों को झूठी शिकायत दे रही है, जिससे वह तो उनका परिवार काफी भयभीत है। शरद महतो ने अदालत से प्रार्थना की है कि इस मामले की जांच करने का आदेश अदालत पुलिस को दें।

मोबाइल से हुआ मुकदमा सुलह

धनबाद : मोटर दावा दुर्घटना के एक मुकदमे में बुधवार को मोबाइल से ही सुलह हो गया दरअसल, बलियापुर निवासी मिहिर हेंब्रम ने श्रीराम जनरल इंश्योरेंस कंपनी पर साढ़े 14 लाख रुपए का दावा अदालत में ठोंका था। बीते 4 वर्षों से मामले में अदालत में लड़ाई चल रही थी। बुधवार को न्यायधीश अखिलेश कुमार की अदालत ने मोबाइल एप से ही दोनों पक्षकारों के बीच मुकदमे को साढ़े सात लाख रुपए में सुलह करवा दिया। इस बाबत जानकारी देते हुए इंश्योरेंस कंपनी की अधिवक्ता ऋषिका सन्याल ने बताया कि मिहिर की 18 वर्ष की पुत्री बासुकी हेंब्रम की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई थी, जिस कारण मिहिर ने कंपनी के विरुद्ध दावा ठोंका था।