जिस विधायक ढुलू से डरता था पूरा बाघमारा, अब उन्हीं के परिवार को सता रहा साजिश का डर

yamaha

धनबाद। बाघमारा विधायक ढुलू महतो के भाई शरत महतो ने बुधवार को धनबाद के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में आवेदन दाखिल किया है। अधिवक्ता एसएन मुखर्जी के मार्फत कोर्ट को दिए आवेदन में शरत महतो ने कहा है कि एक महिला नेत्री लगातार उन्हें उनके परिवार को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही है। इसके पूर्व भी उक्त महिला नेत्री ने उनके विधायक भाई को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसा दिया है।

शरत महतो ने आवेदन में कहा है कि महिला और उसके सहयोगी उन्हेंं और परिवार को लगातार बुरे परिणाम की धमकी दे रहे हैं। उनके विरुद्ध पुलिस पदाधिकारियों को झूठी शिकायत दे रही है, जिससे वह तो उनका परिवार काफी भयभीत है। शरद महतो ने अदालत से प्रार्थना की है कि इस मामले की जांच करने का आदेश अदालत पुलिस को दें।

मोबाइल से हुआ मुकदमा सुलह

धनबाद : मोटर दावा दुर्घटना के एक मुकदमे में बुधवार को मोबाइल से ही सुलह हो गया दरअसल, बलियापुर निवासी मिहिर हेंब्रम ने श्रीराम जनरल इंश्योरेंस कंपनी पर साढ़े 14 लाख रुपए का दावा अदालत में ठोंका था। बीते 4 वर्षों से मामले में अदालत में लड़ाई चल रही थी। बुधवार को न्यायधीश अखिलेश कुमार की अदालत ने मोबाइल एप से ही दोनों पक्षकारों के बीच मुकदमे को साढ़े सात लाख रुपए में सुलह करवा दिया। इस बाबत जानकारी देते हुए इंश्योरेंस कंपनी की अधिवक्ता ऋषिका सन्याल ने बताया कि मिहिर की 18 वर्ष की पुत्री बासुकी हेंब्रम की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई थी, जिस कारण मिहिर ने कंपनी के विरुद्ध दावा ठोंका था।

raja moter

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.