Logo
ब्रेकिंग
भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर याद किए गए नेताजी, रामगढ़ से जुड़ा है नेताजी के कई लम्हो का नाता । स्वीप के तहत जिला प्रशासन एकादश एवं दिव्यांग एकादश के बीच हुआ क्रिकेट मैच का आयोजन । नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती एवं पराक्रम दिवस के अवसर पर माल्यार्पण कार्यक्रम का हुआ आयोजन । रामप्रसाद चंद्रभान सरस्वती विद्या मंदिर में संस्कृति ज्ञान परीक्षा का आयोजन। मेदांता रांची द्वारा अधिवक्ता संघ परिसर में लगाया गया निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर । रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस के पदाधिकारियों की हुई बैठक ।

मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने दलित समुदाय को दिया धोखा- TDP नेता चंद्रबाबू नायडू

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने राज्य के मुख्यमंत्री  पर दलित वर्ग को लेकर हमला किया। उन्होंने कहा कि सीएम ने दलित समुदाय को धोखा दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार को मुख्यमंत्री वाइएस जगनमोहन रेड्डी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने चुनाव के समय दलित समुदाय से अनगिनत वादे किए थे, लेकिन सत्ता में आने के बाद उन्होंने किसी भी वादे को पूरा नहीं किया।

एक आधिकारिक बयान में नायडू ने कहा कि जगन रेड्डी ने अंबेडकर संविधान की पूरी तरह से अनदेखी की है, लेकिन गुट-संचालित और अराजक पुलिवेंदुला संविधान (Pulivendula Constitution) को लागू कर रहे हैं, जिससे पिछले एक साल में दलित समुदाय पीड़ित हुए हैं।

nanhe kadam hide