Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

दुबई में इमारत से गिरकर भारतीय इंजीनियर की मौत

वतनपल्ली ने कहा, ‘‘ यह मामला थोड़ा सा असामान्य है। हमें पूरा विश्वास नहीं है कि वह अपने कार्यस्थल के पास इस इमारत में क्यों गया।

दुबई: दुबई में एक आवासीय अपार्टमेंट से कथित रूप से गिरकर 25 वर्षीय एक भारतीय इंजीनियर की मौत हो गयी। खलीज टाइम्स ने एक सामाजिक कार्यकर्ता के हवाले से खबर दी कि सबील रहमान अपने कार्यस्थल के पास इमारत से गिर गया। वह केरल का निवासी था और 2018 से दुबई में रह रहा था। खबर के अनुसार सामाजिक कार्यकर्ता नसीर वतनपल्ली इंजीनियर के शव को मलप्पुरम जिले के थिरूर भेजने में परिवार की मदद कर रहे हैं।

वतनपल्ली ने कहा, ‘‘ यह मामला थोड़ा सा असामान्य है। हमें पूरा विश्वास नहीं है कि वह अपने कार्यस्थल के पास इस इमारत में क्यों गया।” उन्होंने कहा, ‘‘ उसे कोई परेशानी थी या कोई बात थी, इस बारे में उसके परिवार को पता नहीं है। उसने अपने भाई से कहा था कि उसने ऑनलाइन नया मोबाइल फोन खरीदा है और वह उसे ले ले। उसके परिवार ने वह मोबाइल ले लिया था।

उसके अपनी जान देने की भी कोई वजह नहीं थी।” रहमान चार भाई-बहनों में सबसे छोटा था। शोकसंतप्त परिवार रशीदिया थाने से इस घटना का ब्योरा मिलने का इंतजार कर रहा है। वतनपल्ली ने कहा, ‘‘ कानूनी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद हम शव उसके घर भेजेंगे।”