Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

चंद्रवंशी महासभा के रामगढ़ जिला अध्यक्ष बने छोटू वर्मा चंद्रवंशी

रामगढ़ बस स्टैंड के पीछे स्थित मां गेस्ट हाउस में आज अखिल भारतवर्षीय चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा की बैठक सम्पन्न हुई। इस बैठक में महासभा के प्रदेश महामंत्री सह चुनाव प्रभारी इंद्र राज आनंद के द्वारा सर्वसम्मति से छोटू वर्मा चंद्रवंशी  को रामगढ़ जिला अध्यक्ष निर्वाचित किया गया। छोटू वर्मा का अगला कार्यकाल महासभा के संविधान के अनुसार 2 वर्षों का होगा। जिला कमेटी के अध्यक्ष के चुनाव में रामगढ़ जिले के विभिन्न क्षेत्रों से लोग उपस्थित हुए।
अध्यक्ष द्वारा एक कमेटी का गठन किया गया जिसमें उपाध्यक्ष किशोर चंद्रवंशी भुरकुंडा, सुनील चंद्रवंशी, सुरेश कुमार चंद्रवंशी गोला, घुटवा, सुबोध चंद्रवंशी पतरातु, कुंदन चंद्रवंशी पतरातु, महामंत्री अनिल सिंह चंद्रवंशी घटोटांड़, रवि चंद्रवंशी रामगढ़, मंत्री देव कुमार चंद्रवंशी, कोषाध्यक्ष अभय वर्मा, दीनानाथ चंद्रवंशी, विश्वनाथ चंद्रवंशी, विजय कुमार चंद्रवंशी, विनय कुमार चंद्रवंशी, जितेंद्र कुमार चंद्रवंशी, को बनाया गया।कार्यक्रम की अध्यक्षता शिवनंदन सिंह चंद्रवंशी एवं संचालन मनोज कुमार चंद्रवंशी द्वारा किया गया।
प्रदेश अध्यक्ष सुदेश कुमार चंद्रवंशी ने इस मौके पर सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों एवं सदस्यों को संबोधित करते हुए बताया कि महासभा के संविधान के अनुसार रामगढ़ जिला शाखा का संगठन कैसे मजबूत बने और यहां के चंद्रवंशी समाज के लोग कैसे आर्थिक शैक्षणिक और राजनीतिक रूप से मजबूत हो इस पर हम सबों को कार्य करना है। जिला कमेटी का विस्तार 15 दिन के अंदर किया जाएगा।