Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh टूट चुके रिश्ते को फिर से एक नई जिंदगी मिली, महिला दरोगा की सराहनीय पहल

इस परिवार में चार मासूम जिंदगिया एक साथ अपने माता पिता के प्यार से मरहूम हो चुकी थी

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ जिले से इंसानियत को झकझोर कर देने वाली एक दास्तां सामने आई है । जहां एक परिवार इस कदर बिखर गया था कि वो शायद ही कभी आपस मे मिल पाते, इस परिवार में चार मासूम जिंदगिया एक साथ अपने माता पिता के प्यार से मरहूम हो चुकी थी।

मामला रामगढ थाना क्षेत्र के कोयरी टोला की है जहां एक परिवार मे पति पत्नी की आपसी कलह के बाद बात इतनी बढ़ गई थी कि दोनों एक दूसरे को देखना भी पसंद नही करने लगे, नतीजा एक दूसरे से अलग अलग रहने का फैसला कर लिया। पत्नी अपने मायके चली गई। लेकिन इस पति- पत्नी की लड़ाई में इनके चार मासूम बच्चे एक लड़का और तीन लडकियों की भविष्य अंधकारमय होता नजर आ रहा था।


सात महीने से अलग रह रहे इस परिवार को जिले के सीडब्ल्यूसी और रामगढ पुलिस ने आपस मे मिलवाकर एक सराहनीय कार्य किया है। इनकी इस पहल में पति पत्नी के दोनों परिवार वालो को थाना में बुलाकर बॉन्ड भरवाया गया कि भविष्य में एक दूसरे का साथ नही छोड़ेंगे और मिलझुल कर रहेंगे। यह नेक कार्य रामगढ थाना की एसआई राजे कुजुर और सीडब्ल्यूसी के आकाश शर्मा ने मिलकर किया जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।


रामगढ थाना की महिला दरोगा राजे कुजुर और सीडब्ल्यूसी के आकाश शर्मा के संयुक्त प्रयास से अब आपस मे मिल चुके पति पत्नी और बच्चे काफी खुश है, उन्होंने रामगढ़ थाना में पदस्थापित महिला दरोगा राजे कुजुर और सीडब्ल्यूसी के आकाश का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि इन दोनों के समझाने से हमारा बिखरा परिवार अब फिर से एक हो गया है इनके अनुसार हमलोग अब एक साथ हंसी खुशी जिंदगी बिताएंगे । अब बारी बारी कर सुने क्या कहते हैं ये परिवार के लोग