Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

#Ramgarh पत्नी निकली अपने पति की कातिल, हथियार के साथ दो गिरफ्तार

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले में कत्ल का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने ही पति का कत्ल करा दिया । इस कत्ल की वारदात में महिला के साथ साथ दो पुरुष भी शामिल थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Newslens (@news_lens)

पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए तीन  आरोपी में से दो आरोपी को गिरिफ्तार कर लिया है, एक अभी फरार है  हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार भी बरामद कर लिया है।  कत्ल की यह वारदात रामगढ जिले के रामगढ थाना क्षेत्र की है जहां 11 जुलाई को पुलिस ने डोभागडा जंगल से सीसीएल कर्मी हसत राम का शव बरामद किया था।

लाश देखकर इस बात का अंदाजा पुलिस को हो गया था कि  हसत राम का बड़ी बेरहमी के साथ धारदार हथियार से मर्डर किया गया है। इसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की।

रामगढ एसपी प्रभात कुमार ने आज प्रेस वार्ता कर बताया कि टेक्निकल सेल की मदद से कांड का उद्द्भेदन हुआ है, उन्होंने कहा कि इस हत्या में मुख्य साजिशकर्ता मृतक की पत्नी है।