Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

#Ramgarh पत्नी निकली अपने पति की कातिल, हथियार के साथ दो गिरफ्तार

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले में कत्ल का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने ही पति का कत्ल करा दिया । इस कत्ल की वारदात में महिला के साथ साथ दो पुरुष भी शामिल थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Newslens (@news_lens)

पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए तीन  आरोपी में से दो आरोपी को गिरिफ्तार कर लिया है, एक अभी फरार है  हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार भी बरामद कर लिया है।  कत्ल की यह वारदात रामगढ जिले के रामगढ थाना क्षेत्र की है जहां 11 जुलाई को पुलिस ने डोभागडा जंगल से सीसीएल कर्मी हसत राम का शव बरामद किया था।

लाश देखकर इस बात का अंदाजा पुलिस को हो गया था कि  हसत राम का बड़ी बेरहमी के साथ धारदार हथियार से मर्डर किया गया है। इसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की।

रामगढ एसपी प्रभात कुमार ने आज प्रेस वार्ता कर बताया कि टेक्निकल सेल की मदद से कांड का उद्द्भेदन हुआ है, उन्होंने कहा कि इस हत्या में मुख्य साजिशकर्ता मृतक की पत्नी है।