Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

पाकिस्तान में छात्रा ने खुलेआम ब्वॉयफ्रेंड से किया मुहब्बत का इजहार, लाहौर यूनिवर्सिटी ने उठाया ये कदम

लाहौर। पाकिस्तान के एक विश्वविद्यालय परिसर में एक दूसरे को गले लगाकर मुहब्बत का इजहार करना एक छात्र और छात्रा के लिए महंगा साबित हुआ है। विश्वविद्यालय ने घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रेमी जोड़े को निष्कासित कर दिया है।

लाहौर विश्वविद्यालय की विशेष अनुशासन समिति ने शुक्रवार को दोनों को तलब किया था लेकिन वे नहीं पहुंचे। समिति ने छात्र और छात्रा दोनों को विश्वविद्यालय से निकालने और किसी भी परिसर में उनके प्रवेश पर पाबंदी लगाने की सिफारिश की है।

लाहौर विश्वविद्यालय के अनुसार, दोनों ने गलत व्यवहार किया है और नियमों का उल्लंघन किया है। मुहब्बत के इजहार का यह वीडियो ट्विटर पर खूब चला और पिछले गुरुवार को यह इंटरनेट मीडिया की ‘शीर्ष सर्च’ में शामिल था।

वायरल वीडियो में लड़की घुटने के बल जमीन पर बैठी है और हाथों में गुलाब का गुलदस्ता लिए हुए लड़के को प्रपोज कर रही है। लड़का गुलदस्ता लेने के बाद लड़की को गले लगा लेता है। आसपास मौजूद छात्र दोनों का हौसला बढ़ाते दिख रहे हैं। फुटेज के वायरल होने के बाद विश्वविद्यालय ने यह कदम उठाया है।

दोनों को निकाले जाने को लेकर इंटरनेट पर मिलीजुली प्रतिक्रिया रही। इंटरनेट मीडिया पर एक यूजर ने ‘मोहब्बतें’ फिल्म से अमिताभ बच्चन की तस्वीर पोस्ट करके लिखा है ‘लाहौर विश्वविद्यालय के प्रधानाध्यापक।’ गौरतलब है कि फिल्म में अमिताभ गुरुकल के प्रधानाध्यापक हैं जो प्यार-मोहब्बत के खिलाफ हैं। पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत बेनजीर भुट्टो की बेटी बख्तावर भुट्टो जरदारी ने विश्वविद्यालय की कार्रवाई को ‘बकवास’ बताया है।