Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

टूलकिट मामले में भी अपनी हरकत से बाज नहीं आया पाकिस्तान, भारत के खिलाफ उगला जहर

इस्लामाबाद। पाकिस्तान ने एक बार फिर भारत के आंतरिक मामले में हस्तक्षेप करने की कोशिश की है। प्रधानमंत्री इमरान खान की तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी ने सोमवार को ट्वीट कर पर्यावरण कार्यकर्ता और टूलकिट मामले में गिरफ्तार दिशा रवि का समर्थन करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के शासन में भारत अपने खिलाफ सभी आवाजों को खामोश करने में विश्वास करता है। इसके अलावा इमरान खान सरकार के आधिकारिक हैंडल से भी एक क्लिप ट्वीट किया गया जिसमें दिशा को गिरफ्तार करके ले जाते हुए देखा जा सकता है।

टूलकिट मामले में आरोपित वकील निकिता जैकब ने न्यायालय में लगाई अग्रिम जमानत की अर्जी

टूलकिट मामले में आरोपित वकील निकिता जैकब ने बांबे उच्च न्यायालय में ट्रांजिट अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई है। उच्च न्यायालय इस मामले में मंगलवार को सुनवाई करेगा। निकिता ने यह कदम दिल्ली की एक अदालत द्वारा उनके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी करने के बाद उठाया है। दिल्ली में किसानों के प्रदर्शन से जुड़ी टूलकिट मामले में दिल्ली पुलिस एक बार मुंबई के गोरेगांव स्थित निकिता के घर आकर तलाशी भी ले चुकी है। इसलिए प्राथमिकी दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए निकिता ने सोमवार को मुंबई उच्च न्यायालय में ट्रांजिट अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई। निकिता जैकब ने चार सप्ताह के लिए अपनी गिरफ्तारी पर रोक लगाने की मांग करते हुए इसी अवधि के लिए ट्रांजिट अग्रिम जमानत मांगी है, ताकि वह संबंधित कोर्ट में जमानत की अर्जी दाखिल कर सकें। नाईक की वकील ने इस मामले में तत्काल सुनवाई की अपील की थी, लेकिन न्यायमूर्ति पीडी नाईक की एकल पीठ मंगलवार को सुनवाई की तारीख निर्धारित की है।

टूलकिट मामले में दिल्ली पुलिस अब एक के बाद एक कड़ियां जोड़ती जा रही

टूलकिट मामले में दिल्ली पुलिस अब एक के बाद एक कड़ियां जोड़ती जा रही है। इस मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं और नए नाम भी सामने आ रहे हैं। दिशा रवि की गिरफ्तारी के बाद अब तक इसमें दो और नाम निकिता और शांतनु सामने आए थे। अब सोमवार को इसमें एक तीसरा नाम भी सामने आया, ये तीसरा नाम पीटर फेड्रिक का है। उधर दिल्ली पुलिस ने इस मामले में गूगल को लेटर भी भेजा था। गूगल की ओर से दिल्ली पुलिस की ओर से भेजे गए सवालों के जवाब भी भेज दिए गए हैं।