Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

Rakesh Tikait की फर्जी FB आइडी से भेजी जा रही लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट, मिया खलीफा की लगाई फोटो

गाजियाबाद। यूपी गेट स्थित गाजीपुर बॉर्डर पर कृषि कानून विरोधी धरने पर 28 जनवरी की रात नाटकीय घटनाक्रम के बाद सुर्खियों में आए भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत किसान नेताओं की जमात में सर्वाधिक लोकप्रिय हो गए हैं। इंटरनेट साइट पर उनको पसंद करने वालों की तादाद दिनोंदिन बढ़ रही है। इस बीच किसी ने उनकी फर्जी फेसबुक आइडी तैयार की है, जिसकी पंजाब के लुधियाना की लोकेशन मिल रही है। भाकियू की ओर से इसके स्नेप शाट लेकर पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों से शिकायत करते हुए आरोपी को चिह्नित कर कार्रवाई करने की मांग की है।

किसी अंजान व्यक्ति ने भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत की फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना शुरू कर दिया है। इसका पता तब चला जब भाकियू प्रेस प्रभारी शमशेर राणा के पास भी उक्त आइडी से मित्रता के लिए आमंत्रण आया। उन्होंने इसकी पड़ताल करना शुरू किया तो देखा कि लोकेशन पंजाब के लुधियाना की दिखाई जा रही है।

वहीं, इस फेसबुक आइडी को बनाने वाले ने खुद को लुधियाना का दिखाया है। तीन फरवरी से लगातार उसकी लोकेशन भी लुधियाना की मिल रही है। इस मामले में उन्होंने भाकियू संगठन के पदाधिकारियों से चर्चा करने के बाद फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर चलाने वाले आरोपी के खिलाफ गाजियाबाद के एडीएम सिटी, एसपी सिटी व सीओ कौशांबी को स्नेप शाट भेजकर इसकी शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करने व आइडी को बंद कराने को कहा है।

राकेश टिकैत की कवर फोटो पर मिया खलीफा

भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत की फर्जी फेसबुक आइडी के कवर पर पोर्न स्टार मिया खलीफा व सिंगर रिहाना का फोटो लगा है। फेसबुक आइडी पर पंजाबी यूनिवर्सिटी से उनकी शिक्षा व लुधियाना में उनका निवास बताया जा रहा है। इसमें उनके 104 मित्र भी हैं। वहीं, तलाशने पर उनकी करीब दो दर्जन से अधिक आइडी चल रही हैं। लेकिन अधिकारिक तौर पर शिकायअभी एक आइडी की गई है

 

ट्विटर को वेरिफाई के लिए लिखा पत्र

भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने ट्विटर को पत्र लिखकर कहा है कि उनका ट्विटर हैंडल वेरिफाई किया जाए। उन्होंने ट्विटर को टैग करते हुए ट्वीट किया है। प्रिय ट्विटर इंडिया और वेरिफाइड तत्काल आपसे निवेदन है कि मेरे आधिकारिक ट्विटर हैंडल @RakeshTikaitBKU और भारतीय किसान यूनियन के आधिकारिक हैंडल @OfficialBKU को वेरिफाई कीजिए। क्योंकि हमारे नाम से अनेकों फेक अकाउंट बन गए हैं और वर्तमान परिस्थितियों में आफिशल हैंडल का वेरिफाई होना अत्यंत जरूरी है। इसके बाद अब उनके फेसबुक पर दो दर्जन से अधिक अकाउंट चल रहे हैं।