Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू समेत तीन पर एक लाख का इनाम घोषित, बाकी पांच लोगों पर 50 हजार का इनाम

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस पर 26 जनवरी दिन किसान ट्रैक्टर परेड के दौरान दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर पुलिस अब बड़ी और निर्णायक तैयारी में जुट गई है। इस बाबत दिल्ली पुलिस ने बड़ा फैसला लेते हुए दीप सिद्धु समेत दिल्ली हिंसा में 8 आरोपितों पर इनाम घोषित किया है। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, दीप सिद्धू, जुगराज सिंह और गुरजोत सिंह पर 1 लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है। वहीं, दिल्ली पुलिस ने अन्य आरोपितों में शुमार जयबीर सिंह, बूटा सिंह, सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित किया है। यहां पर बता दें कि भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआइ) की तरफ से भी  ट्रैक्टर परेड की आड़ में उपद्रव करने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया है। इसमें लाल किले में उपद्रवियों द्वारा ऐतिहासिक इमारत में तोड़फोड़ करने के साथ ही गुंबद का कलश लूटे जाने का आरोप लगाया गया है।

गणतंत्र दिवस पर लाल किला पर उपद्रव करने के मामले में पुलिस आयुक्त एस एन श्रीवास्तव 8 उपद्रवियों पर इनाम की घोषणा की है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक,  पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू , गुरजन सिंह, गुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह पर एक-एक लाख इनाम रखा गया है। वहीं, जगवीर सिंह, बूटा सिंह, सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह पर 50-50 हजार का इनाम रखा गया है। सभी पंजाब के रहने वाले हैं और अपने अपने घरों से फरार हैं। लखविंदर सिंह ‘लक्खा’ पर इसलिए इनाम नहीं रखा गया है कि वह सिंघू बॉर्डर पर ही छिपा हुआ है। वह फरार नहीं है।

बता दें कि 26 जनवरी के दिन गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में किसान टैक्टर परेड के दौरान दिल्ली के कई इलाकों में हिंसा हुई थी। हद तो तब हो गई जब कुछ उपद्रवी किसान लाल किले की प्राचीर पर पहुंच गए और एक युवक जुगराज सिंह ने तिरंग के बगल में झंडा तक लगा दिया था।