Logo

किसान आदोलन: दिल्ली में सुरक्षा कड़ी, कई मेट्रो स्टेशन बंद

केंद्र सरकार के नए कृषि कानून के खिलाफ किसान पिछले 68 दिनों से सिंघु बॉर्डर पर धरने पर बैठे हुए हैं। वहीं दिल्ली पुलिस ने सिंघु बॉर्डर, गाजीपुर बॉर्डर और टिकरी बॉर्डर पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। दरअसल किसानों ने 1 फरवरी बजट वाले दिन संसद के घेराव का ऐलान किया था, हालांकि किसानों ने बाद में इस मार्च को रद्द कर दिया। लेकिन गणंतत्र दिवस पर ट्रैक्टर मार्च के नाम पर किसानों द्वारा की गई हिंसा को देखते हुए पुलिस को उन पर भरोसा नहीं है। इसी के चलते पुलिस को उन पर भरोसा नहीं है। दूसरी तरफ सिंघू बॉर्डर पर भारी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं, जिसे देखते हुए दिल्ली में कई रास्तों पर बैरिकेडिंग काफी टाइट की गई है।

महाराजपुर से वैशाली तक लंबा जाम 
दिल्ली पुलिस ने महाराजपुर बॉर्डर को बंद कर दिया है और वहां पर भी बैरिकेड्स लगा दिए हैं जिसके कारण महाराजपुर से वैशाली तक लंबा जाम लगा हुआ है। गाजियाबाद के एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने कहा कि दिल्ली पुलिस की तरफ से बॉर्डर बंद किए गए हैं। गाजियाबाद एसपी ने कहा कि  भोपुरा और ज्ञानी बॉर्डर से दिल्ली की तरफ से आ-जा सकते हैं। इसके अलावा दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने ब्रिगेडियर होशियार सिंह, बहादुरगढ़ सिटी, पंडित श्रीराम शर्मा और टिकरी बॉर्डर पर बने प्रवेश तथा निकास द्वारों को बंद कर दिया है।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ जिला के लुकैयाटांड़ में अमर शहीद सोबरन सोरेन के शहादत दिवस पर ... श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर कांग्रेस कमेटी रामगढ़ ने बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पि... अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी । संविधान दिवस के मौके पर उत्क्रमित मध्य विद्यालय में कार्यक्रम का आयोजन। विधायक ममता देवी ने बीमारी से पीड़ित व्यक्ति को 75 हजार का डीडी सौंपा। जिला नियोजनालय रामगढ़ द्वारा किया गया भर्ती कैंप का आयोजन। उपायुक्त की अध्यक्षता में किया गया भारतीय संविधान के प्रस्तावना का पठन। धान अधिप्राप्ति को लेकर पैक्सों के चयन हेतु उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ बैठक का आयोजन । उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ सावित्रीबाई फुले किशोरी समृद्धि योजना, सुखाड़ राहत योजना, प्री मैट्रिक...