Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

SBI ने नए साल में मकान खरीदारों को दिया शानदार तोहफा, ब्याज दरों में की भारी कटौती, प्रोसेसिंग फीस पर भी 100% छूट का ऐलान

नई दिल्ली। पब्लिक सेक्टर के देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने नए साल में नया घर लेने की सोच रहे लोगों को जबरदस्त तोहफा दिया है। बैंक ने होम लोन पर ब्याज दरों में 0.30 फीसद की जबरदस्त कटौती की घोषणा की है। इसके साथ बैंक ने प्रोसेसिंग फीस पर 100 फीसद की छूट का ऐलान किया है। बैंक की ओर से जारी एक प्रेस रिलीज में कहा गया है कि होम फाइनेंस सेक्टर में मार्केट लीडर होने के नाते वह ग्राहकों के सेंटिमेंट को बूस्ट करने के लिए समय-समय पर कदम उठाना जारी रखेगा। बैंक होम लोन पर समय-समय पर विभिन्न तरह के ऑफर की पेशकश करता रहा है।

बैंक की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि उसने अब लोन की राशि और सिबिल स्कोर के आधार पर होम लोन पर ब्याज दरों में और ज्यादा छूट देते हुए अपने पहले से चल रहे ऑफर्स को और आकर्षक बना दिया है। SBI के मुताबिक कर्ज भुगतान का बढ़िया रिकॉर्ड रखने वाले ग्राहकों के लिए बेहतर ब्याज दरों की पेशकश करना अहम है। एसबीआई के होम लोन की ब्याज दरें सिबिल स्कोर से जुड़ी होती हैं और 30 लाख रुपए तक के लोन के लिए यह दर 6.80 फीसद और 30 लाख से ऊपर के कर्ज के लिए ब्याज की दर 6.95 फीसद है। बैंक ने कहा है कि देश के आठ शहरों में पांच करोड़ तक के लिए लोन पर ब्याज में 0.30 फीसद की रियायत उपलब्ध है।

बैंक ने कहा है कि ग्राहक योनो एप या https://homeloans.sbi या फिर www.sbiloansin59minutes.com के जरिए घर बैठे होम लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इससे ग्राहकों को ब्याज पर 0.05 फीसद तक की अतिरिक्त रियायत मिल जाएगी।