Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

SBI ने नए साल में मकान खरीदारों को दिया शानदार तोहफा, ब्याज दरों में की भारी कटौती, प्रोसेसिंग फीस पर भी 100% छूट का ऐलान

नई दिल्ली। पब्लिक सेक्टर के देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने नए साल में नया घर लेने की सोच रहे लोगों को जबरदस्त तोहफा दिया है। बैंक ने होम लोन पर ब्याज दरों में 0.30 फीसद की जबरदस्त कटौती की घोषणा की है। इसके साथ बैंक ने प्रोसेसिंग फीस पर 100 फीसद की छूट का ऐलान किया है। बैंक की ओर से जारी एक प्रेस रिलीज में कहा गया है कि होम फाइनेंस सेक्टर में मार्केट लीडर होने के नाते वह ग्राहकों के सेंटिमेंट को बूस्ट करने के लिए समय-समय पर कदम उठाना जारी रखेगा। बैंक होम लोन पर समय-समय पर विभिन्न तरह के ऑफर की पेशकश करता रहा है।

बैंक की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि उसने अब लोन की राशि और सिबिल स्कोर के आधार पर होम लोन पर ब्याज दरों में और ज्यादा छूट देते हुए अपने पहले से चल रहे ऑफर्स को और आकर्षक बना दिया है। SBI के मुताबिक कर्ज भुगतान का बढ़िया रिकॉर्ड रखने वाले ग्राहकों के लिए बेहतर ब्याज दरों की पेशकश करना अहम है। एसबीआई के होम लोन की ब्याज दरें सिबिल स्कोर से जुड़ी होती हैं और 30 लाख रुपए तक के लोन के लिए यह दर 6.80 फीसद और 30 लाख से ऊपर के कर्ज के लिए ब्याज की दर 6.95 फीसद है। बैंक ने कहा है कि देश के आठ शहरों में पांच करोड़ तक के लिए लोन पर ब्याज में 0.30 फीसद की रियायत उपलब्ध है।

बैंक ने कहा है कि ग्राहक योनो एप या https://homeloans.sbi या फिर www.sbiloansin59minutes.com के जरिए घर बैठे होम लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इससे ग्राहकों को ब्याज पर 0.05 फीसद तक की अतिरिक्त रियायत मिल जाएगी।