लव जिहाद बोले MP के मंत्री- आरोपियों के साथ मुस्लिम धर्मगुरुओं पर भी हो कार्रवाई

भोपाल: शिवराज सरकार जल्द ही प्रदेश में लव जिहाद पर कानून लाने वाली है। लेकिन कानून बनने से पहले ही भाजपा नेता इसे लेकर बड़े बड़े बयान दे रहे हैं। हाल ही में रामेश्वर शर्मा ने 60 फिसदी दंगों के लिए मुस्लिम लड़कों को जिम्मेदार ठहराया अब कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने मांग की है कि लव जिहाद करने वाले आरोपियों के साथ साथ उन धर्मगुरुओं पर भी कार्रवाई होनी चाहिए जो ऐसी शादियां करवाते हैं। कैबिनेट मंत्री ने लव जिहाद को प्रोत्साहित करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई करने की मांग की है। उनका मानना है कि इसमें पूरा रैकेट काम करता है। उस रैकेट पर भी कार्रवाई करनी चाहिए। उन धर्मगुरुओं पर भी कार्रवाई होनी चाहिए जो ऐसे विवाह कराते हैं।

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा के कुशासन के बयान पर बोले…
कैबिनेट मंत्री ने पीसी शर्मा के बयान को लेकर कहा कि जो कांग्रेस ने नहीं किया वह अटल जी की सरकार ने किया। सुशासन के कई बड़े उदाहरण मध्यप्रदेश में हैं। कांग्रेस के नेताओं का इस तरीके का हक नहीं है। कुशासन का कीर्तिमान कमलनाथ सरकार में बनाया गया। कमलनाथ के ओएसडी पर आयकर ने छापे मारे थे और वहां कुशासन हुआ था और इसके तार 10 जनपथ से जुड़े थे।

नगरीय निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना…
नगरीय निकाय के चुनावों को लेकर कहा कि नगर चुनाव में कांग्रेस की लुटिया डूबेगी। देश में कांग्रेस खत्म हो गई प्रदेश में कांग्रेस खत्म हो गई अब नगरों में भी कांग्रेस खत्म हो गई। कांग्रेस के नेता की दावेदारी और सक्रियता को बताने के पीछे उनकी दलाली छुपी है। कांग्रेस नेता चंदा वसूलने का काम कर रहे हैं।

किसान बिल को लेकर कमलनाथ पर भड़के…
कमलनाथ सेठ ने कांग्रेस सरकार में यह अधिकार लिया था कि उनके उद्योगों के उत्पादक कहीं भी बिक सके। अब कांग्रेस ढोंग कर रही है। चंद किसान नेताओं ने प्रदर्शन करने की कोशिश की थी उन्हें रोकने का काम किया गया।

पूर्व मंत्री के विधानसभा उपाध्यक्ष पद मांगने को लेकर कहा
पूर्व मंत्री के विधानसभा उपाध्यक्ष पद मांगने पर विश्वास सारंग ने कहा कि वे किस कैपेसिटी में मांग कर रहे हैं। उपाध्यक्ष पद की परंपरा को कांग्रेस ने तोड़ा। हमने कभी परंपरा नहीं तोड़ी।

Whats App