Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

रॉ एजेंट बने सिद्धार्थ मल्होत्रा, सबसे ख़तरनाक ऑपरेशन को पर्दे पर देंगे अंजाम

नई दिल्ली। सिद्धार्थ मल्होत्रा अब एक स्पाई एजेंट के रोल में बड़े पर्दे पर दिखायी देंगे। मिशन मजनू के नाम से बन रही फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है। सिद्धार्थ ने इसे सोशल मीडिया में शेयर कर फ़िल्म से इंट्रोड्यूस करवाया है। सत्तर के दशक में स्थापित इस कहानी में सिद्धार्थ रॉ एजेंट के किरदार में दिखेंगे।

फ़र्स्ट लुक पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा रेट्रो लुक में हैं और उन्हें रिवॉल्वर थामे दिखाया गया है। बैकग्राउंड में जलती हुई बिल्डिंग और तबाह के दृश्य नज़र आ रहे हैं। पोस्टर पर लिखा है- भारत के सबसे बड़े कोवर्ट ऑपरेशन की अनकही कहानी। इस पोस्टर को ट्विटर शेयर करके सिद्धार्थ ने लिखा- दुश्मन की हदों में हमारी इंटेलीजेंस एजेंसी द्वारा अंजाम दिया गया सबसे ख़तरनाक कोवर्ट ऑपरेशन। मिशन मजनू का फ़र्स्ट लुक पेश है।

इस फ़िल्म में दक्षिण भारत की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना फीमेल लीड में नज़र आएंगी। रश्मिका का यह बॉलीवुड डेब्यू है। रॉनी स्क्रूवाला और अमर बुटाला इसका निर्माण कर रहे हैं, जबकि शांतनु बागची मिशन मजनू के निर्देशक हैं। विज्ञापन फ़िल्मों को निर्देशित करते रहे शांतनु की यह पहली फीचर फ़िल्म है। मिशन मजनू की रिलीज़ डेट का अभी खुलासा नहीं किया गया है।

मिशन मजनू 1970 के दशक में हुई वास्तविक घटनाओं से प्रेरित फ़िल्म है, जब भारतीय इंटेलीजेंस एजेंसी ने पाकिस्तान के अंदर घुसकर एक साहसी मिशन को अंजाम दिया था। परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बठेजा ने फ़िल्म की कहानी लिखी है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा फ़िलहाल करण जौहर की फ़िल्म शेरशाह की शूटिंग कर रहे हैं, जो कारगिर वॉर हीरो परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक फ़िल्म है। इसमें कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल में हैं। फ़िल्म का निर्देशन विष्णुवर्धन कर रहे हैं, जबकि करण जौहर निर्माता हैं। यह फ़िल्म इसी साल रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोविड-19 पैनडेमिक की वजह से शूटिंग पूरी ना हो पाने की वजह से अब अगले साल आएगी।

2020 में सिद्धार्थ की कोई फ़िल्म रिलीज़ नहीं हुई। 2019 में उनकी दो फ़िल्में जबरिया जोड़ी और मरजावां आयी थीं, जिनमें से मरजावां ही सफल रही थी।