Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

जम्मू कश्मीर में लश्कर के दो आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के सामने किया आत्मसमर्पण

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों ने मंगलवार को एक तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने कुलगाम जिले के तांगदूना गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद तड़के गांव की घेराबंदी कर तलाश अभियान चलाया।

उन्होंने बताया कि इलाके में छिपे आतंकवादियों से संपर्क किया गया और उनके परिवार तथा सुरक्षा बलों ने उनसे आत्मसमर्पण करने की अपील की। अधिकारियों ने बताया,”दोनों आतंकवादियों ने हथियार छोड़कर सुरक्षा बलों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। उन्होंने दो हथगोले और दो पिस्तौल भी सौंप दिए।” आत्मसमर्पण करने वाले आतंकवादियों की पहचान यावर वागी और आमिर मीर के तौर पर हुई है।