Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

टीएसपीसी नक्सलियों के विरुद्ध चतरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता

पुलिस से लुटे गए रायफल के साथ 451 जिंदा कारतूस किया बरामद

चतरा : चतरा पुलिस को जिले में सक्रिय प्रतिबंधित नक्सली संगठन टीएसपीसी के विरुद्ध एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। एसपी ऋषभ झा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस और सीआरपीएफ 190 बटालियन की संयुक्त टीम ने लावालौंग थाना क्षेत्र के सिलदाग खामडीह जंगल से पुलिस से लूटी गई राइफल के साथ भारी मात्रा में जिंदा कारतूस बरामद किया है।

पुलिस को यह सफलता पूर्व में गिरफ्तार नक्सली सब जोनल कमांडर कृष्णा गंझू के निशानदेही के आधार पर हाथ लगी है। समाहरणालय स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी ऋषभ झा ने बताया कि गिरफ्तार सब जोनल कमांडर ने पूछताछ के दौरान बताया था कि पेट्रोलिंग पर निकली पुलिस पार्टी को निशाना बनाने के उद्देश्य से बड़े पैमाने पर हथियार और कारतूस लावालौंग जंगल मे छिपाकर रखे गए हैं।

लावालौंग थाना क्षेत्र के सिलदाग के खामडीह के जंगल से हुईं बरामदगी
सूचना के आधार पर एएसपी अभियान निगम प्रसाद और सिमरिया एसडीपीओ बचन देव कुजूर के नेतृत्व में संयुक्त टीम बनाकर अभियान चलाने का निर्देश दिया गया था। अभियान के दौरान ही सिलदाग खामडीह जंगल से पुलिस से लूटी गई रायफल के साथ भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया गया है।
पुलिस बल को क्षति पहुंचाने के उद्देश्य से छुपाकर रखा गया था हथियार व गोली

यह हथियार और गोली नक्सलियों द्वारा जमीन में गाड़ कर रखे गए थे। उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान पुलिस से लूटी गई .303 बोर का खाली मैगजीन लगा रायफल, .303 एमएम का 189, .306 एमएम का 237, 7.62 एमएम का 18, आठ एमएम का 07 जिंदा गोली, विभिन्न नम्बर लिखा .306 एमएम का आठ खाली खोखा व 11 पीस गोली चार्जर बरामद किया गया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीआरपीएफ के कमांडेंट पवन कुमार बासन, एएसपी अभियान निगम प्रसाद व एसडीपीओ अविनाश कुमार उपस्थित थे।