Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Bokaro बेरमो विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी कुमार जय मंगल सिंह ने जीत दर्ज की

बोकारो : झारखण्ड के बोकारो जिला के बेरमो विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी कुमार जय मंगल सिंह ने जीत दर्ज की। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी भारतीय जनता पार्टी के योगेश्वर महतो बाटुल को लगभग 14249 मतों के अंतर से पराजित किया । 92751 मत कांग्रेस महागठबंन को मिला। वहीं 78528 मत बीजेपी एनडीए गठबंधन को मिला। वहीं पोस्टल वोट की गिनती अभी इसमें बाकी था।

अपनी जीत के बाद मतगणना केंद्र में आए कुमार जय मंगल सिंह ने कहा कि यह जीत बेरमो की जनता की जीत है और बेरमो की जनता ने उनके पिता दिवंगत राजेन्द्र प्रसाद सिंह को श्रद्धांजलि के तौर पर मुझे जीत दिलाई है। उन्होंने कहा कि बेरमो की जनता का ख्याल करना उनकी सबसे बड़ी चुनौती है और वह इसे पूरा करने की भरसक कोशिश करेंगे।

नवनिर्वाचित विधायक श्री सिंह ने गिरिडीह के सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी को भी निशाने पर लिया और कहा कि सांसद बनने के बाद ही उनका जो रवैया रहा है,गिरीडीह की जनता को उन्होने बेहद मायूस किया है।