Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

जमीन विवाद में महिला को मिली ऐसी सजा जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा l

बोकारो : झारखण्ड के बोकारो जिला के सिवनडीह डुमरो से एक ऐसी हृदय विदारक घटना सामने आई है।

जिसने भी इस घटना को सुना सब के सब सन रह गए l मिली जानकारी के अनुसार यहां जमीन विवाद में 15-20 लोगों ने एक परिवार की ऐसी हालत कर दी जिसके बारे में सोचने भर मात्र से रुह कांप जाएगी। एक मासूम बेटे के सामने लोगों ने उसकी मां पर केरोसिन छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिलाता। बेटे ने मां को बचाने की कोशिश की तो उसे भी जान से मारने की धमकी दी।

ये मामला बोकारो जिला के माराफारी थाना क्षेत्र के सिवनडीह डुमरो निवासी 40 वर्षीय अनीषा परवीन कि हैं जहाँ जमीन विवाद में मोहल्ले के ही कुछ लोगों ने केरोसिन छिड़क कर उसे जला दिया। करीब 90 प्रतिशत झुलसी महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से बीजीएच भेजा गया। वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है।