Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Bokaroरेल मंत्रालय द्वारा निजीकरण के खिलाफ रेलवे के कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

बोकारो: झारखंड के बोकारो में छेत्रिय रेल प्रबंधक कार्यालय के समक्ष दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ के बैनर तले भारतीय रेलवे मजदूर संघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एव दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ के महामंत्री पवन कुमार के नेतृत्व में अपनी मांगों के समर्थन में विछोभ प्रदर्शन किया।और सरकार के रवैये के विरुद्ध नारेबाज़ीया की गई।

इस प्रदर्शन में सैकड़ों की सँख्या में रेलवे से जुड़े कर्मचारियों ने हाथों में मांगो की तख्तियां लिए हुए प्रदर्शन में भाग लिया।यह कार्यक्रम पूरे देश मे संघर्ष दिवस के रूप में किया जा रहा है।आप को बता दे की वीते दिनों भारत सरकार के रेल मंत्रालय द्वारा रेलवे के निजीकरण करने एव 12 क्लस्टर के 109 रूटों पर 151 ट्रेनों को प्राइवेट ट्रेन ऑपरेटरो की मदद से चलाने हेतु निवेदन आमंत्रित किया गया है।

जिससे रेलवे के कर्मचारि खफा है।उनका कहना है की रेलवे को प्राइवेट आपरेटरों को सौपना निजीकरण का पहला कदम है। रेलवे के उधोग को निजी हाथों में देना सुरक्षा के साथ खेलवाड़ है।रेलवे को निजी हाथों में जाने से बचाया जाय।

अगर हमारी मांगो पर गभीरता से विचार नहीं किया गया तो हम सब मजदूर सरकार से आरपार की लड़ाई लड़ने को तैयार है। अगर आवश्यकता पड़ी तो1974 की तरह रेलवे के अन्दर हड़ताल की भी चेतावनी मजदूरों द्वारा दी गई।