Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

Bokaroरेल मंत्रालय द्वारा निजीकरण के खिलाफ रेलवे के कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

बोकारो: झारखंड के बोकारो में छेत्रिय रेल प्रबंधक कार्यालय के समक्ष दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ के बैनर तले भारतीय रेलवे मजदूर संघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एव दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ के महामंत्री पवन कुमार के नेतृत्व में अपनी मांगों के समर्थन में विछोभ प्रदर्शन किया।और सरकार के रवैये के विरुद्ध नारेबाज़ीया की गई।

इस प्रदर्शन में सैकड़ों की सँख्या में रेलवे से जुड़े कर्मचारियों ने हाथों में मांगो की तख्तियां लिए हुए प्रदर्शन में भाग लिया।यह कार्यक्रम पूरे देश मे संघर्ष दिवस के रूप में किया जा रहा है।आप को बता दे की वीते दिनों भारत सरकार के रेल मंत्रालय द्वारा रेलवे के निजीकरण करने एव 12 क्लस्टर के 109 रूटों पर 151 ट्रेनों को प्राइवेट ट्रेन ऑपरेटरो की मदद से चलाने हेतु निवेदन आमंत्रित किया गया है।

जिससे रेलवे के कर्मचारि खफा है।उनका कहना है की रेलवे को प्राइवेट आपरेटरों को सौपना निजीकरण का पहला कदम है। रेलवे के उधोग को निजी हाथों में देना सुरक्षा के साथ खेलवाड़ है।रेलवे को निजी हाथों में जाने से बचाया जाय।

अगर हमारी मांगो पर गभीरता से विचार नहीं किया गया तो हम सब मजदूर सरकार से आरपार की लड़ाई लड़ने को तैयार है। अगर आवश्यकता पड़ी तो1974 की तरह रेलवे के अन्दर हड़ताल की भी चेतावनी मजदूरों द्वारा दी गई।