Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Bokaro चार मंजिला आवास में लगी भीषण आग, लाखों रुपए के सामान जलकर हुआ खाक

दमकल की तीन गाड़ियो के सहयोग से भीषण आग पर पाया गया काबू

बोकारो: झारखंड के बोकारों जिला अंतर्गत सेक्टर 9 बी के बने चार मंजिला आवास में लगी भीषण आग। घटना बोकारों के हरला थाना छेत्र की सेक्टर 9 बी के आवास सँख्या 975 स्टीट 15 की है।

फायरब्रिगेड के कर्मचारियों द्वारा करीब 4 घण्टे कड़ी मस्कत करने के बाद आग पर पाया गया काबू। आग की लपटें इतनी भयावह थी कि चार मंजिला इमारत से धु धु कर निकलता दिखा धुँआ। आग लगने से घर मे रखे करीब दस लाख का समान जल कर हुआ खाक।आग लगने से किसी प्रकार का शारीरिक नहीं हुआ नुकसान।

मोके पर बोकारों स्टील प्लांट की फायरबिग्रेड की दो गाड़ी एव झारखंड सरकार की अग्निसामन की एक गाड़ी पहुंच कर भीषण आग पर पाया काबू। आग लगने के कारणों के सन्दर्भ में आवास मालिक ने कहा कि गैस सिलेंडर के लीक होने से लगी आग।
दमकल की तीन गाड़ियो के सहयोग से भीषण आग पर पाया गया काबू।