Logo
ब्रेकिंग
माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव भंडारा के साथ संपन्न युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश । 1932 खतियान राज्यपाल ने किया वापस, झामुमो में आक्रोश, किया विरोध, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला । रामगढ़ विधानसभा उपनिर्वाचन 2023 के मद्देनजर उपायुक्त ने की प्रेस वार्ता कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर में 150 कराटेकार शामिल, उत्कृष्ट प्रदर्शनकारी को मिला ... श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्... भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को

Bokaro चार मंजिला आवास में लगी भीषण आग, लाखों रुपए के सामान जलकर हुआ खाक

दमकल की तीन गाड़ियो के सहयोग से भीषण आग पर पाया गया काबू

बोकारो: झारखंड के बोकारों जिला अंतर्गत सेक्टर 9 बी के बने चार मंजिला आवास में लगी भीषण आग। घटना बोकारों के हरला थाना छेत्र की सेक्टर 9 बी के आवास सँख्या 975 स्टीट 15 की है।

फायरब्रिगेड के कर्मचारियों द्वारा करीब 4 घण्टे कड़ी मस्कत करने के बाद आग पर पाया गया काबू। आग की लपटें इतनी भयावह थी कि चार मंजिला इमारत से धु धु कर निकलता दिखा धुँआ। आग लगने से घर मे रखे करीब दस लाख का समान जल कर हुआ खाक।आग लगने से किसी प्रकार का शारीरिक नहीं हुआ नुकसान।

मोके पर बोकारों स्टील प्लांट की फायरबिग्रेड की दो गाड़ी एव झारखंड सरकार की अग्निसामन की एक गाड़ी पहुंच कर भीषण आग पर पाया काबू। आग लगने के कारणों के सन्दर्भ में आवास मालिक ने कहा कि गैस सिलेंडर के लीक होने से लगी आग।
दमकल की तीन गाड़ियो के सहयोग से भीषण आग पर पाया गया काबू।

nanhe kadam hide