Logo
ब्रेकिंग
माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव भंडारा के साथ संपन्न युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश । 1932 खतियान राज्यपाल ने किया वापस, झामुमो में आक्रोश, किया विरोध, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला । रामगढ़ विधानसभा उपनिर्वाचन 2023 के मद्देनजर उपायुक्त ने की प्रेस वार्ता कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर में 150 कराटेकार शामिल, उत्कृष्ट प्रदर्शनकारी को मिला ... श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्... भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को

Bokaro युवक के अपहरण का हुआ प्रयास, चार को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बोकारो: धनबाद के के.के पॉलिटेक्निक गोविंदपुर में पढ़ने वाले बोकारो जिला के चास के आयुष कुमार को धनबाद से आए चार युवकों ने हौंडा सिटी JH10 BR 3980 कार से अपहरण करने का असफल प्रयास किया। घरवालों की सूचना पर बोकारो पुलिस की सजगता ने हल्का बल प्रयोग करते हुए चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गिरफ्तार युवको को पुलिस चास थाने में चारों युवकों से पूछताछ करने में जुट गई है ।अपहृत युवक आयुष की माने तो यह सभी चारों युवक एक वीडियो दिखा कर उससे पैसे की मांग कर ब्लैकमलिंग कर रहे थे। इसी को लेकर यह सभी पैसा लेने बोकारो आए हुए थे ।इसी दौरान जांच के जोधाडीह मोड़ से युवक को गाड़ी में बैठा कर अपहरण करने का प्रयास किया गया। बोकारो पुलिस को बरामद गाड़ी से किसी भी प्रकार का हथियार एवं अन्य सामान बरामद नहीं हुआ है। डीएसपी सीसीआर शत्रुघ्न रजक की मानें तो पुलिस ने अपहरण के शिकार युवक को बरामद कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है। वही इस अपहरण को नाकाम करने वाले हवलदार ने बताया कि आईटीआई मोड़ के पास कार को जब रोका गया तो कार चालकों ने कार को भगाने का प्रयास किया। इसी दौरान हथियार के बल से शीशे में मारते हुए चारों युवकों को पुलिस ने सरेंडर कराया। अब पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है ताकि मामले का पटापेक्ष हो सके।

nanhe kadam hide