Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

Bokaro बोकारो में दहशत फैलाने के लिए फेका बम

बोकारो: झारखंड के बोकारो जिला में सेक्टर 12 थाना क्षेत्र के सेक्टर 12 में रह रहे फर्नीचर ब्यवसाई विजय कुमार के आवास संख्या 2283 में देर रात दहशत फैलाने के नियत से अपराधियों ने बम फेंका. हालांकि हताहत होने की खबर नहीं है. सिटी डीएसपी ज्ञानरंजन ने बताया कि ब्यवसाई के बाउंड्री में कथित बम फेंका गया है लेकिन ब्लास्ट नहीं हुआ.

उन्होंने बताया कि जब बाउंड्री में बम फेंका गया तब पेंड से आम गिरने जैसी आवाज हुई जिसे सुनकर गृहस्वामी का बेटा बाहर आया. जिसके बाद उठाकर घर ले गया। जिसके बाद ब्यवसाई ने बम देखकर उसे फेंकने का इशारा किया. जिसके बाद बम को सड़क पर फेंक सूचना पुलिस को दी. मौके पर पुलिस पहुंची तथा बम को डिस्फुज कराने में जुटी. घटनास्थल पर बम निरोधक दस्ता एवं डॉग स्क्वायड की टीम पहुंची तथा बम का पहचान करायी गयी.डीएसपी द्वारा बम की घेराबंदी करायी गयी हैं तथा फिलहाल आवागमन बाधित कर दिया गया है ।