Logo
ब्रेकिंग
स्वीप के तहत मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने हेतु विभिन्न कार्यक्रमों का हुआ आयोजन। कांग्रेसी नेता बजरंग महतो ने किया जनसंपर्क, दर्जनों ने थामा कांग्रेस का दामन । माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव भंडारा के साथ संपन्न युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश । 1932 खतियान राज्यपाल ने किया वापस, झामुमो में आक्रोश, किया विरोध, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला । रामगढ़ विधानसभा उपनिर्वाचन 2023 के मद्देनजर उपायुक्त ने की प्रेस वार्ता कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर में 150 कराटेकार शामिल, उत्कृष्ट प्रदर्शनकारी को मिला ... श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्... भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी

Bokaro बोकारो में दहशत फैलाने के लिए फेका बम

बोकारो: झारखंड के बोकारो जिला में सेक्टर 12 थाना क्षेत्र के सेक्टर 12 में रह रहे फर्नीचर ब्यवसाई विजय कुमार के आवास संख्या 2283 में देर रात दहशत फैलाने के नियत से अपराधियों ने बम फेंका. हालांकि हताहत होने की खबर नहीं है. सिटी डीएसपी ज्ञानरंजन ने बताया कि ब्यवसाई के बाउंड्री में कथित बम फेंका गया है लेकिन ब्लास्ट नहीं हुआ.

उन्होंने बताया कि जब बाउंड्री में बम फेंका गया तब पेंड से आम गिरने जैसी आवाज हुई जिसे सुनकर गृहस्वामी का बेटा बाहर आया. जिसके बाद उठाकर घर ले गया। जिसके बाद ब्यवसाई ने बम देखकर उसे फेंकने का इशारा किया. जिसके बाद बम को सड़क पर फेंक सूचना पुलिस को दी. मौके पर पुलिस पहुंची तथा बम को डिस्फुज कराने में जुटी. घटनास्थल पर बम निरोधक दस्ता एवं डॉग स्क्वायड की टीम पहुंची तथा बम का पहचान करायी गयी.डीएसपी द्वारा बम की घेराबंदी करायी गयी हैं तथा फिलहाल आवागमन बाधित कर दिया गया है ।

nanhe kadam hide