Logo

बुंडू : बिना मास्क के बाहर निकले और सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन किया तो खैर नही : पुलिस

बुंडू: कोरोना संक्रमण को लेकर लोग अब धीरे धीरे लापरवाह होते जा रहे हैं। ऐसे में पुलिस प्रशासन एक बार फिर एहतियात नहीं बरतने वालों पर सख्ती से निपटने को तैयार है। बुंडू में बाइक में दो तीन लोग सवार होकर बेवजह घूमते नजर आ रहे हैं साथ ही बगैर मास्क और बगैर हेलमेट के खुलेआम सड़कों, दूकानों और बाजार हाट में आवजाही कर रहे हैं।

पूरे देश मे कोरोना संक्रमण को देखते हुए बुंडू अनुमण्डल पुलिस सक्रिय हो गयी है। बगैर मास्क और बगैर हेलमेट और सोशल डिस्टेंसिन्ग का पालन नहीं करने के वालों को पुलिस ने रोकना शुरू कर दिया है और थाना में वाहन को जब्त कर जमा कराया जा रहा है। सरकारी आदेश के अनुसार निर्धारित जुर्माने की रकम चुकाने के बाद ही अब नियम तोड़ने वाले अपने वाहन ले जा सकेंगे। पुलिस के अनुसार लॉकडाउन के मद्देनजर देश और राज्य सरकार के आदेश के अनुरूप कार्रवाई की जाएगी।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ जिला के लुकैयाटांड़ में अमर शहीद सोबरन सोरेन के शहादत दिवस पर ... श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर कांग्रेस कमेटी रामगढ़ ने बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पि... अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी । संविधान दिवस के मौके पर उत्क्रमित मध्य विद्यालय में कार्यक्रम का आयोजन। विधायक ममता देवी ने बीमारी से पीड़ित व्यक्ति को 75 हजार का डीडी सौंपा। जिला नियोजनालय रामगढ़ द्वारा किया गया भर्ती कैंप का आयोजन। उपायुक्त की अध्यक्षता में किया गया भारतीय संविधान के प्रस्तावना का पठन। धान अधिप्राप्ति को लेकर पैक्सों के चयन हेतु उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ बैठक का आयोजन । उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ सावित्रीबाई फुले किशोरी समृद्धि योजना, सुखाड़ राहत योजना, प्री मैट्रिक...