Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

बुंडू : बिना मास्क के बाहर निकले और सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन किया तो खैर नही : पुलिस

बुंडू: कोरोना संक्रमण को लेकर लोग अब धीरे धीरे लापरवाह होते जा रहे हैं। ऐसे में पुलिस प्रशासन एक बार फिर एहतियात नहीं बरतने वालों पर सख्ती से निपटने को तैयार है। बुंडू में बाइक में दो तीन लोग सवार होकर बेवजह घूमते नजर आ रहे हैं साथ ही बगैर मास्क और बगैर हेलमेट के खुलेआम सड़कों, दूकानों और बाजार हाट में आवजाही कर रहे हैं।

पूरे देश मे कोरोना संक्रमण को देखते हुए बुंडू अनुमण्डल पुलिस सक्रिय हो गयी है। बगैर मास्क और बगैर हेलमेट और सोशल डिस्टेंसिन्ग का पालन नहीं करने के वालों को पुलिस ने रोकना शुरू कर दिया है और थाना में वाहन को जब्त कर जमा कराया जा रहा है। सरकारी आदेश के अनुसार निर्धारित जुर्माने की रकम चुकाने के बाद ही अब नियम तोड़ने वाले अपने वाहन ले जा सकेंगे। पुलिस के अनुसार लॉकडाउन के मद्देनजर देश और राज्य सरकार के आदेश के अनुरूप कार्रवाई की जाएगी।