Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

एशिया कप 2020 के आयोजन पर संकट बरकरार, फिर टली बैठक

नई दिल्ली। कोरोना वायरस संक्रमण फैलने की वजह से इस साल होने वाले क्रिकेट के तमाम आयोजन पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। भारत में होने वाली टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग पहले ही स्थगित हो चुकी है। एशिया कप और आईसीसी टी20 विश्व कप के होने पर संशय है।

एशियन क्रिकेट काउंसिल (एसीसी) ने सितंबर में होने वाले एशिया कप के मेजबान का फैसला करने के लिए सोमवार को टेलीक्रांफ्रेस के जरिये बैठक का आयोजन किया। हालांकि इस टूर्नामेंट को पहले से ही तय तिथि में आयोजित करने में कई मुश्किलात हैं।

बैठक में बीसीसीआइ की ओर से सौरव गांगुली और जय शाह ने प्रतिभाग किया। यह टूर्नामेंट सितंबर के अंत में दुबई में आयोजित होना है, जहां कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या अधिक है। वैश्विक स्तर पर कोरोना की वजह से क्रिकेट कार्यक्रम बाधित हुए हैं। भारत अब अक्टूबर-नवंबर के बीच आइपीएल का आयोजन करना चाहता है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड एसीसी को संचालित कर रहा है और वह चाहता है कि एशिया कप तय समय पर भी कराया जाए। बीसीसीआइ के एक सदस्य ने कहा कि क्वारंटाइन जरूरतों के लिहाज से दुबई मेजबानी नहीं कर सकता है। एसीसी के एक अधिकारी ने कहा “बैठक का मकसद कोरोना वायरस महामारी के बीच पैदा ही स्थिति के बारे में चर्चा करना था और अभी तक कोई अंतिम फैसला नहीं लिया गया है। टूर्नामेंट की तारीख तय करने के लिए एक और बैठक इस माह के अंत में आयोजित की जा सकती है।”

बीसीसीआई और पीसीबी में विवाद

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली चाहते हैं कि टूर्नामेंट का आयोजन दुबई में हो जबकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इसको मानने में आना कानी कर रहा है। एशिया कप 2020 की मेजबानी का जिम्मा पाकिस्तान को मिला है लेकिन यह साफ है कि भारतीय टीम पाकिस्तान में टूर्नामेंट खेलने नहीं जाएगी।