Logo
ब्रेकिंग
भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर याद किए गए नेताजी, रामगढ़ से जुड़ा है नेताजी के कई लम्हो का नाता । स्वीप के तहत जिला प्रशासन एकादश एवं दिव्यांग एकादश के बीच हुआ क्रिकेट मैच का आयोजन । नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती एवं पराक्रम दिवस के अवसर पर माल्यार्पण कार्यक्रम का हुआ आयोजन । रामप्रसाद चंद्रभान सरस्वती विद्या मंदिर में संस्कृति ज्ञान परीक्षा का आयोजन। मेदांता रांची द्वारा अधिवक्ता संघ परिसर में लगाया गया निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर । रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस के पदाधिकारियों की हुई बैठक ।

कर्फ्यू में ढील म‍िलते ही प्रदर्शनकारियों ने शांतिमार्च किया, ट्रंप इंटरनेशनल होटल व टॉवर तक पहुंचे लोग

न्‍यूयॉर्क। अमेरिका के न्‍यूयॉर्क शहर में पुलिस द्वारा बैरिकेड्स हटाए जाने के बाद प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की बर्बरता के खिलाफ मार्च किया। प्रदर्शनकारी मिडटाउन के मैनहट्टन में ट्रंप इंटरनेशनल होटल और टॉवर तक पहुंच गए। बता दें कि न्‍यूयॉर्क के महापौर बिल डे ब्‍लासियो ने शनिवार की रात शहर से कर्फ्यू हटा दिया था। उन्‍होंने शहर में शांति बनाए रखने के लिए हर किसी को धन्‍यवाद दिया

लगभग तीन महीने से बंद है न्‍यूयॉर्क 

महापौर बिल डे ने कहा कि मैंने कर्फ्यू को खत्‍म करने का फैसला लिया है। उन्‍होंने कहा कि मुझे उम्‍मीद है कि यह आखिरी बार कर्फ्यू होगा अब हमें न्‍यूयॉर्क शहर में कर्फ्यू की आवश्‍यकता नहीं होगी। पहले रविवार को कर्फ्यू को हटाया जाना था लेकिन इसे शनिवार की शाम को ही हटा दिया गया। कोरोना वायरस के प्रसार के बाद लगभग तीन महीने से शहर बंद है। शनिवार को यह एक बार फ‍िर खोल दिया गया। हालांकि, ऐहतियात के तौर पर प्रथम चरण में बहुत से इलाकों में बड़ी ढील नहीं दी गई है।

nanhe kadam hide