Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

मुंबई: लॉकडाउन के कारण 74 दिन एयरपोर्ट पर फंसा रहा फुटबॉलर, आदित्य ठाकरे ने की मदद

घाना के फुटबॉलर रैंडी जुआन मुलर भारत में कोरोना संकट के चलते लॉकडाउन के कारण करीब 74 दिन तक मुंबई एयरपोर्ट पर फंसे रहे। जब आदित्य ठाकरे और युवा सेना के पदाधिकारी राहुल कनाल को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने फुटबॉलर रैंडी जुआन को एक होटल में पहुंचाया ताकि वह आराम से वहां रह सकें। मुलर अब फ्लाइट्स शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि अपने देश वापस जा सकें। मुलर केरल में एक क्लब के लिए खेलने भारत आए थे। मुलर को केन्या एयरवेज के विमान से अपने देश वापस जाना था, लेकिन लॉकडाउन लागू होने के बाद वह मुंबई हवाई अड्डे पर ही फंस गए।

वहीं मुलर ने महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे और युवा सेना के पदाधिकारी राहुल कनाल को मदद करने पर धन्यवाद दिया। मुलर ने कहा कि धन्यवाद आदित्य ठाकरे, राहुल कनाल। आपका बहुत-बहुत शुक्रिया।’ राहुल ने बताया कि फुटबॉलर रैंडी जुआन मुंबई एयरपोर्ट के आकर्षक कृत्रिम उद्यानों में अपना समय बिताते थे और किसी तरह स्टाल से खाना खरीदते थे। मुलर अपना समय हवाई अड्डे के कर्मचारियों के साथ गुजारते थे। राहुल ने कहा कि मुलर ने उन्हें  बताया कि हवाई अड्डे के कर्मचारियों ने उनकी बहुत मदद की। एक ट्विटर यूजर ने फुटबॉलर मुलर की दुर्दशा की तरफ आदित्य ठाकरे का ध्यान दिलाया। तब राहुल कनाल ने मुलर को एक होटल पहुंचाने में मदद की और कहा कि जब तक फ्लाइट्स फिर से शुरू नहीं हो जाती मुलर तब तक यहां रह सकते हैं।