Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l

मुंबई: लॉकडाउन के कारण 74 दिन एयरपोर्ट पर फंसा रहा फुटबॉलर, आदित्य ठाकरे ने की मदद

घाना के फुटबॉलर रैंडी जुआन मुलर भारत में कोरोना संकट के चलते लॉकडाउन के कारण करीब 74 दिन तक मुंबई एयरपोर्ट पर फंसे रहे। जब आदित्य ठाकरे और युवा सेना के पदाधिकारी राहुल कनाल को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने फुटबॉलर रैंडी जुआन को एक होटल में पहुंचाया ताकि वह आराम से वहां रह सकें। मुलर अब फ्लाइट्स शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि अपने देश वापस जा सकें। मुलर केरल में एक क्लब के लिए खेलने भारत आए थे। मुलर को केन्या एयरवेज के विमान से अपने देश वापस जाना था, लेकिन लॉकडाउन लागू होने के बाद वह मुंबई हवाई अड्डे पर ही फंस गए।

वहीं मुलर ने महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे और युवा सेना के पदाधिकारी राहुल कनाल को मदद करने पर धन्यवाद दिया। मुलर ने कहा कि धन्यवाद आदित्य ठाकरे, राहुल कनाल। आपका बहुत-बहुत शुक्रिया।’ राहुल ने बताया कि फुटबॉलर रैंडी जुआन मुंबई एयरपोर्ट के आकर्षक कृत्रिम उद्यानों में अपना समय बिताते थे और किसी तरह स्टाल से खाना खरीदते थे। मुलर अपना समय हवाई अड्डे के कर्मचारियों के साथ गुजारते थे। राहुल ने कहा कि मुलर ने उन्हें  बताया कि हवाई अड्डे के कर्मचारियों ने उनकी बहुत मदद की। एक ट्विटर यूजर ने फुटबॉलर मुलर की दुर्दशा की तरफ आदित्य ठाकरे का ध्यान दिलाया। तब राहुल कनाल ने मुलर को एक होटल पहुंचाने में मदद की और कहा कि जब तक फ्लाइट्स फिर से शुरू नहीं हो जाती मुलर तब तक यहां रह सकते हैं।