Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

International Women’s Day- 8 साल की बच्ची ने ठुकराया PM मोदी का सम्मान

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस ( International Women’s Day) के मौके पर नारी शक्ति पुरस्कार विजेताओं के साथ संवाद करेंगे। वहीं आठ साल की बच्ची ने यह सम्मान ठुकरा दिया है। 8 साल की पर्यावरण कार्यकर्त्ता लिचप्रिया कंगुजम ने रविवार को International Women’s Day से पहले प्रधानमंत्री की ओर से #Sheinspires अभियान से जुड़ने का दिया गया सम्मान अस्वीकार कर दिया। शुक्रवार को सरकार ने ट्विटर के जरिए कंगुजम की कहानी साझा की थी

PunjabKesari

सरकार ने @MYGOVINDIA के जरिये बताया कि मणिपुर की रहने वाली कंगुजम बाल पर्यावरण कार्यकर्त्ता है और इन्हें डॉ.एपीजे अब्दुल कलाम बाल पुरस्कार, विश्व बाल शांति पुरस्कार और भारत शांति पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। यह प्रेरणायक नहीं है? क्या आप इन्हीं की तरह किसी और को जानते हैं? #Sheinspires का इस्तेमाल कर हमें बताएं।

सरकार के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगुजम ने कहा कि प्रिय नरेंद्र मोदी जी, अगर आप मेरी आवाज नहीं सुन सकते तो कृपया मेरा सम्मान नहीं करें। #Sheinspires पहल के तहत देशभर की प्रेरणादायक महिलाओं में चुनाव करने के लिए धन्यवाद। कई बार सोचने के बाद मैंने इस सम्मान को अस्वीकार करने का फैसला किया है। जय हिंद।” बता दें कि #Sheinspires सोशल मीडिया अभियान है जो उन महिलाओं को समर्पित है जिन्होंने अपने काम के जरिये करोड़ों लोगों को प्रेरणा दी।